मुझे अनिल देशमुख की तरह फर्जी केस में फंसाने की हो रही कोशिश, महाराष्ट्र के मंत्री बोले

मलिक ने शुक्रवार को रेकी करने वाले की तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा करते हुए आरोप लगाया था कि दो लोग एक गाड़ी में सवार होकर पिछले कुछ दिनों से उनके घर और स्कूल की 'रेकी' कर रहे हैं.

मुंबई:

महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक (Maharashtra Minister Nawab Malik) ने आरोप लगाया है कि कुछ लोग उन्हें झूठे मामले में फंसाने की कोशिश कर रहे हैं. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) नेता ने कल तस्वीरें ट्वीट कर दावा किया था कि दो लोग उनके मुंबई स्थित घर के पास चक्कर लगा रहे थे और उनकी रेकी कर रहे थे.

मलिक, जो केंद्र सरकार पर यह आरोप लगाते रहे हैं कि मुंबई के ड्रग्स-ऑन-क्रूज़ मामले को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा महाराष्ट्र को कलंकित करने के हथियार के रूप में इस्तेमाल कर रही है, ने अब आरोप लगाया है कि कुछ लोग उन्हें "अनिल देशमुख की तरह" फंसाने की कोशिश कर रहे हैं.

आज उन्होंने समाचार एजेंसी ANI से कहा, "ऐसा लगता है कुछ लोग अनिल देशमुख की तरह मुझे भी झूठे केस में फंसाना चाहते हैं." उन्होंने कहा, "मैं मुम्बई सीपी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से इसकी शिकायत कर जांच की मांग करूँगा. मेरे पास पक्के सबूत हैं कि कैसे कुछ केंद्रीय अधिकारी मुझे फंसाने की कोशिश में हैं."

समीर वानखेड़े फैमिली पर बयान नहीं देंगे नवाब मलिक, वकील ने बॉम्बे हाईकोर्ट में दी अंडरटेकिंग

मलिक ने शुक्रवार को रेकी करने वाले की तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा करते हुए आरोप लगाया था. उन्होंने लिखा था, "ये लोग इस गाड़ी में सवार पिछले कुछ दिनों से मेरे घर और स्कूल की 'रेकी' कर रहे हैं. अगर कोई इन्हें पहचानता हो तो मुझे जानकारी दे. जो लोग इस तस्वीर में हैं, मेरा उनसे कहना हैं कि, तुम्हें मेरी कोई जानकारी चाहिए तो आकार मुझसे मिले, मैं सारी जानकारी दे दूँगा."

'कबूल है कबूल है....' के निकाहनामा से लेकर कब्रिस्तान तक..., नवाब मलिक के समीर वानखेड़े पर नए आरोप

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि अनिल देशमुख जो NCP नेता और महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री हैं; मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों का सामना कर रहे हैं. उस मामले की जांच प्रवर्तन निदेशालय और केंद्रीय जांच ब्यूरो द्वारा की जा रही है.