महाराष्ट्र के मंत्री पर रेप का आरोप, सफाई में कबूला- महिला की बहन से संबंध, 2 बच्चे भी

एक महिला ने महाराष्ट्र के सामाजिक न्याय मंत्री धनंजय मुंडे (Dhananjay Munde) पर बलात्कार का आरोप लगाया है. मुंडे ने इन आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि शिकायतकर्ता और उसकी बहन उन्हें ब्लैकमेल कर रही हैं.

महाराष्ट्र के मंत्री पर रेप का आरोप, सफाई में कबूला- महिला की बहन से संबंध, 2 बच्चे भी

धनंजय मुंडे महाराष्ट्र के सामाजिक न्याय मंत्री हैं.

खास बातें

  • ठाकरे सरकार में मंत्री हैं धनंजय मुंडे
  • मुंडे पर महिला ने लगाया रेप का आरोप
  • मंत्री बोले- महिला की बहन से संबंध
मुंबई:

एक महिला ने महाराष्ट्र के सामाजिक न्याय मंत्री धनंजय मुंडे (Dhananjay Munde) पर बलात्कार का आरोप लगाया है, साथ ही उसने कहा कि मुंबई पुलिस ने उसकी शिकायत नजरअंदाज की. NCP नेता मुंडे ने इन आरोपों को खारिज किया है और कहा कि शिकायतकर्ता और उसकी बहन उन्हें ब्लैकमेल कर रही हैं. मुंडे ने कहा कि शिकायतकर्ता की बहन के साथ उनका रिश्ता था और वह उसके दो बच्चों के पिता हैं. महिला (37) ने कहा कि उसने 10 जनवरी को मुंबई पुलिस आयुक्त को एक पत्र लिखकर बताया था कि मुंडे ने 2006 में कई बार उसके साथ बलात्कार किया.

महिला ने यह भी आरोप लगाया कि उसने यहां पहले ओशिवारा पुलिस से संपर्क किया था, लेकिन उसकी शिकायत दर्ज नहीं की गई. मुंडे (45) ने कहा कि महिला ने उसे ब्लैकमेल करने की साजिश के तहत ये आरोप लगाए हैं, हालांकि उन्होंने स्वीकार किया कि उनका शिकायतकर्ता की बहन के साथ संबंध था और उनके दो बच्चे हैं.

दिल्ली में 5 स्टार होटल के पास नाबलिग लड़की से रेप की कोशिश, कड़ी मशक्त के बाद आरोपी गिरफ्तार


धनंजय मुंडे ने मंगलवार को जारी एक बयान में कहा कि उनकी पत्नी, परिवार और मित्रों को इस संबंध की जानकारी है और उसके परिवार ने दोनों बच्चों को स्वीकार कर लिया है. उन्होंने कहा कि उनका जिस महिला से संबंध था, वह 2019 से उन्हें ब्लैकमेल कर रही है और उन्होंने पुलिस में एक शिकायत भी दर्ज कराई थी और अपने खिलाफ अपमानजनक सामग्री बांटने पर रोक लगाने के लिए बंबई उच्च न्यायालय का दरवाजा भी खटखटाया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: बदायूं में गैंगरेप-मर्डर के आरोपी पुजारी को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)