महाराष्‍ट्र: CM उद्धव ठाकरे गर्दन दर्द का इलाज कराने के लिए अस्पताल में भर्ती 

ठाकरे ने कहा कि उन्होंने कोविड-19 महामारी (COVID-19 Pandemic) के खिलाफ सरकार की लड़ाई के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के दौरान गर्दन के दर्द की उपेक्षा की है. 

महाराष्‍ट्र: CM उद्धव ठाकरे गर्दन दर्द का इलाज कराने के लिए अस्पताल में भर्ती 

ठाकरे ने कहा कि उन्होंने गर्दन के दर्द की उपेक्षा की है. (फाइल)

मुंबई :

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Maharashtra CM Uddhav Thackeray) को बुधवार को गर्दन के दर्द के इलाज (Neck Pain treatment) के लिए एक अस्पताल में भर्ती कराया गया. यह जानकारी मुख्यमंत्री कार्यालय द्वारा जारी एक आधिकारिक बयान में दी गई है. बयान के मुताबिक ठाकरे ने कहा कि उन्होंने कोविड-19 महामारी (COVID-19 Pandemic) के खिलाफ सरकार की लड़ाई के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के दौरान गर्दन के दर्द की उपेक्षा की है. इसके साथ ही बयान में कहा गया है, "मेरे पास अपनी गर्दन उठाने का भी समय नहीं था, मैंने अपनी गर्दन के दर्द को ना कहा. मैने इसे थोड़ा नजरअंदाज कर दिया और जिसका मेरी गर्दन पर असर हुआ."

इसमें कहा गया, "डॉक्टर ने मुझे इस दर्द का उचित इलाज कराने की सलाह दी है. दो-तीन दिन अस्पताल में रहूंगा और इलाज कराऊंगा."

''उद्धव को मुख्यमंत्री बनाने के लिए मैंने जोर दिया था'', शरद पवार का फडणवीस को जवाब

मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि सभी के लिए COVID-19 वैक्‍सीन की दोनों खुराक लेना बहुत महत्वपूर्ण है. उन्होंने कहा, "आपको बस इतना करना है कि अपने जीवन को सुरक्षित रखने के लिए नजदीकी केंद्र में जाएं और तुरंत वैक्‍सीन लगवाएं." 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com