'प्रार्थना है आज आर्यन खान को जमानत मिल जाए' : महाराष्ट्र बीजेपी नेता का ट्वीट

राम कदम ने कहा कि शिवसेना के नेता अब देश के सुप्रीम कोर्ट में जाकर आर्यन खान के ड्रग्स केस का मुद्दा उठा रहे हैं. हम आर्यन खान या किसी व्यक्ति विशेष के विरोध में नहीं हैं.हम शाहरुख खान या किसी अन्य बॉलीवुड कलाकार के विरोध में नहीं हैं. उनके प्रति पूरा आदर सम्मान है.

'प्रार्थना है आज आर्यन खान को जमानत मिल जाए' :  महाराष्ट्र बीजेपी नेता का ट्वीट

आर्यन खान की जमानत पर बीजेपी नेता ने किया ये ट्वीट

नई दिल्ली:

Aryan Khan case: मुंबई क्रूज डग्स पार्टी मामले में आर्यन खान (Aryan Khan Bail) की जमानत पर आज सेशन कोर्ट में सुनवाई होगी. इसे लेकर महाराष्ट्र बीजेपी विधायक रामकदम ने सिलसिलेवार ट्वीट किए हैं. राम कदम ने लिखा है कि प्रार्थना है कि आज आर्यन खान को जमानत मिल जाए.  संविधान तथा कानून के तहत जमानत मिलना एक मूलभूत अधिकार है.  यह किसी एक व्यक्ति विशेष के विरोध की लड़ाई नहीं बल्कि समूचे मानव जाति की ड्रग्स विरोधी जंग है.  उम्मीद थी महाराष्ट्र सरकार कम से कम इस खतरनाक मामले में ड्रग्समाफिया के विरोध में खडी होती, पर वसूली का खेल उन पर हावी दिखा. पीडीपी की नेता महबूबा मुफ्ती ने भी अपने आगामी चुनाव के लिए इसे भुनाने की कोशिश की. क्या जो नशा हमारे घर के नौजवानों को पूरी तरह से बर्बाद कर सकता है, उसके खिलाफ सभी दल तथा मानव जाति एक क्यों नहीं हो सकते.? खैर बदले हुए भारत का एक संदेश तो जरूर गया कि कानून  के सामने कोई अमीर गरीब , नेता,अभिनेता नहीं होता.  सभी समान हैं. भविष्य में आर्यन स्वयं ड्रग्स का कलंक जो उनकी बदनामी का कारण बना. वे उसी के विरोध में प्रखर लड़ाई लड़ते हुए देश के नौजवानों को इस खतरनाक नशे से दूर रखने का प्रयास कर अपने संकट को सुनहरे अवसर में बदल सकें, यही एक देशवासी के नाते शुभकामना.

बता दें कि शिवसेना नेता द्वारा आर्यन खान मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल करने को लेकर बीजेपी भड़क उठी है. बीजेपी प्रवक्ता राम कदम ने सवाल उठाया है कि क्या महाराष्ट्र सरकार के ड्रग माफियाओं के साथ कोई रिश्ता है, जो उनका बचाव कर रहे हैं. राम कदम ने कहा कि शिवसेना के नेता अब देश के सुप्रीम कोर्ट में जाकर आर्यन खान के ड्रग्स केस का मुद्दा उठा रहे हैं. हम आर्यन खान या किसी व्यक्ति विशेष के विरोध में नहीं हैं.हम शाहरुख खान या किसी अन्य बॉलीवुड कलाकार के विरोध में नहीं हैं. उनके प्रति पूरा आदर सम्मान है.

सवाल उठता है कि महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे, NCP सुप्रीमो शरद पवार और अन्य मंत्री लगातार जिस तरह प्रेस वार्ता  कर एनसीबी पर हमले कर रहे हैं. जिस तरह से NCB अधिकारियों को बदनाम कर रहे हैं और उन्हें अपमानित कर रहे हैं. उनका मनोबल गिराने का प्रयास हो रहा है. ड्रग माफिया के साथ पूरी सरकार खड़ी है. राम कदम ने एक वीडियो जारी कर कहा कि क्या ड्रग माफियाओं और महाराष्ट्र सरकार के बीच आखिर रिश्ता क्या है. क्या ड्रग्स माफियाओं से भी महाराष्ट्र सरकार के नेताओं को वसूली मिल रही है. शायद यही कारण है कि वे प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से ड्रग माफियाओं का समर्थन कर रहे हैं.

ये वीडियो भी देखें-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com