दोस्त की हत्या कर खाली प्लॉट में फेंका औऱ सो गया, फिर भी पुलिस के चंगुल से बच न सका

नागपुर पुलिस को देवांश की गतिविधियां पुलिस को संदेहास्पद लगीं औऱ जब सख्ती से उससे पूछताछ की गई तो उसने सारा राज उगल दिया. युवक पर हत्या और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है.

दोस्त की हत्या कर खाली प्लॉट में फेंका औऱ सो गया, फिर भी पुलिस के चंगुल से बच न सका

Nagpur Police ने युवक पर हत्या और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. (प्रतीकात्मक फोटो)

मुंबई:

महाराष्ट्र के नागपुर जिले में एक रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात सामने आई है. यहां मामूली कहासुनी के बाद एक युवक ने उसके साथ ही रह रहे दोस्त की हत्या कर दी और उसे पड़ोस के एक खाली प्लॉट में फेंक आय़ा. सबूत मिटाने के लिए आऱोपी युवक ने घर को पूरी तरह धो डाला ताकि किसी को उस पर कोई संदेह न हो, लेकिन पुलिस के चंगुल से वो बच न सका.
नागपुर पुलिस के मुताबिक, दाभा इलाके में शनिवार रात को आरोपी 26 साल के देवांश वाघोडे औऱ उसके 35 साल के साथी राजू नंदेश्वर के बीच किसी को लेकर बहस हो गई.

दोनों किराये के घर में साथ ही रहते थे. दोनों ही एक गैराज में कार मैकेनिक का काम करते थे. दोनों के बीच झगड़े के दौरान देवांश ने राजू के सिर पर लोहे की किसी धारदार चीज से वार कर दिया. इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद खुद को बेकसूर साबित करने के लिए देवांश राजू की लाश को एक प्लॉट में फेंक आया. फिर कमरे की सफाई करने के बाद चुपचाप सो गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि यह घटना तब प्रकाश में आई, जब कुछ लोगों ने प्लॉट में लाश मिलने की शिकायत पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस ने तमाम पहलू से घटना की जांच शुरू की. इस दौरान देवांश की गतिविधियां पुलिस को संदेहास्पद लगीं औऱ जब सख्ती से उससे पूछताछ की गई तो उसने सारा राज उगल दिया. युवक पर हत्या और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है.