विज्ञापन
This Article is From Feb 02, 2022

गिरोह की भांति काम कर रही महा विकास आघाडी सरकार: चंद्रकांत पाटिल

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल (Chandrakant Patil) ने बुधवार को कहा कि महाराष्ट्र में महा विकास आघाडी की गठबंधन सरकार एक “गिरोह” की तरह काम कर रही है.

गिरोह की भांति काम कर रही महा विकास आघाडी सरकार: चंद्रकांत पाटिल
पाटिल ने संवाददाताओं से कहा,महा विकास आघाडी की सरकार का कामकाज एक गिरोह की तरह है.
मुंबई:

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल (Chandrakant Patil) ने बुधवार को कहा कि महाराष्ट्र में महा विकास आघाडी की गठबंधन सरकार एक “गिरोह” की तरह काम कर रही है. उन्होंने राज्य के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख द्वारा कथित तौर पर पुलिसकर्मियों के स्थानांतरण में हस्तक्षेप करने की खबरों पर यह बयान दिया. पाटिल ने यहां संवाददाताओं से कहा, “महा विकास आघाडी (Maha Vikas Aghadi) की सरकार का कामकाज एक गिरोह की तरह है.  बीजेपी विधायक नितेश राणे की गिरफ्तारी के मामले में भी सरकार सामान्य लोकतांत्रिक प्रक्रिया को भी नजरअंदाज कर रही है. हमारे नेताओं के साथ जैसा बर्ताव किया जा रहा है उसे बीजेपी कभी नहीं भूलेगी.”

'खुलासों की धमकी देना बंद करें', नवाब मलिक पर बरसे महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष

हत्या के कथित प्रयास के एक मामले में आज नितेश राणे ने सिंधुदुर्ग की एक अदालत के सामने समर्पण कर दिया. नितेश, केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के बेटे हैं. इससे पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि राज्य के एक पूर्व मुख्य सचिव ने प्रवर्तन निदेशालय को सूचना दी है कि उसे तत्कालीन गृहमंत्री अनिल देशमुख द्वारा, स्थानांतरण के लिए पुलिस अधिकारियों की सूची दी गई थी. देशमुख ने कथित तौर पर ईडी को बताया कि उक्त सूची उन्हें किसी अन्य पार्टी से संबंधित मंत्री ने दी थी.

'पिंजरे में बंद बाघ' से दोस्ती नहीं करना चाहते : महाराष्ट्र BJP चीफ का शिवसेना पर तंज

एक सवाल के जवाब में पाटिल ने कहा, “पहले देशमुख ने कहा था अगर वह मुंह खोल देंगे तो बहुत से लोगों के राज खुल जाएंगे. मुझे इससे एक बंदर मां की कहानी याद आती है जो खुद को डूबने से बचाने के लिए अपने बच्चे के सिर पर खड़ी हो जाती है. एमवीए सरकार के साथ यही हो रहा है.” 



 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com