थाने में गुटखा थूकने पर चार पुलिसकर्मी लाइन हाज़िर, थाने के औचक निरीक्षण पर पहुंचे थे SP

थाना प्रभारी से अस्वच्छता के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि कुछ कर्मियों को दीवारों पर थूकना बंद करने के लिए कहा गया था, लेकिन उन्होंने अपनी आदत नहीं बदली.

थाने में गुटखा थूकने पर चार पुलिसकर्मी लाइन हाज़िर, थाने के औचक निरीक्षण पर पहुंचे थे SP

एसपी ने पुलिसकर्मियों पर की कार्रवाई ( प्रतीकात्मक फोटो)

शहडोल:

मध्य प्रदेश ( Madhya Pradesh) के शहडोल जिले में पुलिस थाने की दीवारों पर कथित तौर पर तंबाकू और गुटखा थूकने के आरोप में चार पुलिसकर्मियों को मैदानी ड्यूटी से हटा दिया गया है. पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी.  शहडोल के पुलिस अधीक्षक (एसपी) अवधेश गोस्वामी ने बताया कि गोहपरु थाने में तैनात उप-निरीक्षक नंदकुमार कुशवाहा, सहायक उप-निरीक्षक दिनेश द्विवेदी और देवेंद्र सिंह और प्रधान आरक्षक प्यारेलाल सिंह को मैदानी ड्यूटी से हटाकर लाइन हाजिर किया गया है.

फरीदाबाद : पहले मांगी सिगरेट, नहीं देने पर चला दी गोली, अब खंगाला जा रहा सीसीटीवी फुटेज

एसपी ने कहा कि बृहस्पतिवार को वह औचक निरीक्षण के लिए थाने पहुंचे थे तब उन्हें थाना परिसर में दीवारों पर थूक के धब्बे मिले. अधिकारी ने कहा कि जब थाना प्रभारी से अस्वच्छता के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि कुछ कर्मियों को दीवारों पर थूकना बंद करने के लिए कहा गया था, लेकिन उन्होंने अपनी आदत नहीं बदली. एसपी ने कहा कि चार दोषी पुलिसकर्मियों पर अनुशासनात्मक कार्रवाई के तौर पर उन्हें मैदानी ड्यूटी से हटा दिया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)