कुत्ते के बच्‍चे की ट्रक से कुचलकर हुई मौत तो लोगों ने ड्राइवर को पीटा, फिर फंदे से लटकी मिली लाश

पुलिस के मुताबिक, कुत्ते की मौत के बाद दो लोगों ने विश्वकर्मा के घर में घुसकर उसके साथ जमकर मारपीट की थी, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया. बाद में कमरे के अंदर उसका शव फंदे से लटका मिला.

कुत्ते के बच्‍चे की ट्रक से कुचलकर हुई मौत तो लोगों ने ड्राइवर को पीटा, फिर फंदे से लटकी मिली लाश

पुलिस को प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला लग रहा है. (प्रतीकात्‍मक फोटो)

रीवा (मप्र):

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा जिले में कुत्ते के एक बच्चे की ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई, जिसके बाद दो लोगों ने ट्रक चालक की पिटाई कर दी. पिटाई से व्यथित होकर 28 वर्षीय ट्रक चालक ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवकुमार वर्मा ने बताया कि यह घटना शनिवार को नई गढ़ी थाना क्षेत्र के अंतर्गत लंगर पुरवा गांव में हुई और मृतक ट्रक चालक की पहचान राजकरण विश्वकर्मा के रूप में की गई है.

उन्होंने कहा कि विश्वकर्मा जब ट्रक से अपने गांव वापस आ रहा था उसी समय गांव में सड़क के किनारे से एक कुत्ते का बच्चा ट्रक के नीचे आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई. 

तमिलनाडु की 17 वर्षीय छात्रा ने की खुदकुशी, दुर्व्यवहार और जबरन धर्म परिवर्तन का लगाया आरोप

वर्मा ने बताया कि इसके बाद छोटू पटेल और संदीप पटेल ने नामक दो लोगों ने विश्वकर्मा के घर में घुसकर उसके साथ जमकर मारपीट की, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया. बाद में कमरे के अंदर उसका शव फंदे से लटका मिला.

कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के साले जेसन वाटकिंस का मिला शव, पुलिस मान रही आत्महत्या

उन्होंने कहा कि परिजनों का आरोप है कि उसकी हत्या कर उसे फंदे से लटकाया गया है, लेकिन पुलिस को प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला लग रहा है. वर्मा ने कहा कि पिटाई करने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है. 
 

(अगर आपको सहायता की ज़रूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं, जिसे मदद की दरकार है, तो कृपया अपने नज़दीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं)

हेल्‍पलाइन :
1) वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ - 9999666555 अथवा help@vandrevalafoundation.com
2) TISS iCall - 022-25521111 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध - सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भोजपुरी एक्ट्रेस को खुदकुशी के लिए उकसाने के आरोप में दो गिरफ्तार