विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 02, 2021

लखनऊ में बेरोजगारी के मुद्दे पर छात्र संगठनों ने निकाला मार्च, पुलिस ने NDTV के कैमरे को बंद करने के लिए कहा

लखनऊ में आज छात्र संगठनों ने एक बड़ा मार्च निकालकर बेरोजगारी और TET परीक्षा पेपर लीक के खिलाफ प्रदर्शन किया. छात्र संगठन के कार्यकर्ता विधानसभा की ओर बढ़ रहे थे, जब पुलिस ने उन्हें बीच में ही रोक दिया.

लखनऊ में बेरोजगारी के मुद्दे पर छात्र संगठनों ने मार्च निकाला.

लखनऊ:

लखनऊ में आज छात्र संगठनों ने एक बड़ा मार्च निकालकर बेरोजगारी और TET परीक्षा पेपर लीक के खिलाफ प्रदर्शन किया. इस दौरान वहां मौजूद पुलिस ने एनडीटीवी के कैमरे को बंद करने के लिए कहा. छात्र संगठन के कार्यकर्ता विधानसभा की ओर बढ़ रहे थे, जब पुलिस ने उन्हें बीच में ही रोक दिया. इस दौरान कई छात्रों को हिरासत में भी लिया गया है. अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले राज्य में बरोजगारी का मुद्दा गरमा रहा है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का दावा है कि उनकी सरकार ने साढ़े चार लाख लोगों को नौकरियां दी हैं, लेकिन मुख्य विपक्षी दल समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव सरकार के इस दावे को झूठा बता रहे हैं.

UP TET पेपर लीक मामले में शिक्षा विभाग के निदेशक समेत प्रिंटिंग प्रेस का मालिक गिरफ्तार

उधर TET परीक्षा पेपर लीक मामले में गिरफ्तार किए गए बेसिक परीक्षा विभाग के निदेशक को बुधवार को उत्तरप्रदेश एसटीएफ (STF) (नोएडा यूनिट) ने अदालत में पेश किया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. इस मामले में आज अलीगढ़ से भी एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. जबकि कर दिल्ली से प्रिंटिग प्रेस के मालिक को गिरफ्तार किया गया था. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;