लालू प्रसाद यादव की तबीयत बिगड़ी, रांची से दिल्ली एम्स के लिए रवाना किया गया

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की सेहत फिर बिगड़ गई है. उन्हें दिल्ली एम्स लाने की तैयारी है. RIMS के डायरेक्टर ने कहा- तबीयत खराब होने के कारण बोर्ड मीटिंग की गई, जिसमें फैसला लिया गया कि लालू यादव को एम्स रेफर किया जाए.

लालू प्रसाद यादव की तबीयत बिगड़ी, रांची से दिल्ली एम्स के लिए रवाना किया गया

Lalu Yadav को दिल्ली AIIMS लाया जा रहा है (फाइल फोटो)

रांची:

रिम्स (Rims) में इलाजरत डोरंडा कोषागार (Doranda) मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav Health) की सेहत फिर बिगड़ने लगी है. उनका क्रिएटनीन लेवल 4.1 से बढ़कर 4.6 हो गया है. इसे लेकर लालू यादव के इलाज में जुटे चिकित्सकों ने मेडिकल बोर्ड की बैठक बुलाई है. लालू यादव इलाज के लिए एम्स जाएंगे. मेडिकल बोर्ड की बैठक में ये निर्णय लिया गया है. बैठक के बाद RIMS के डायरेक्टर डॉ कामेश्वर प्रसाद ने कहा कि लालू यादव की स्थिति खराब होती जा रही है. उनके हार्ट और किडनी पर असर हुआ है। उन्होंने कहा कि पिछली बार भी इलाज के लिए AIIMS, दिल्ली भेजा गया था. अब एक बार फिर उन्हें उच्चतर इलाज के लिए भेजा जाएगा. इसके लिए हम लोगों ने रिकमेंड किया है.

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की सेहत फिर बिगड़ गई है. उन्हें  दिल्ली एम्स लाने की तैयारी है. RIMS के डायरेक्टर डॉ कामेश्वर प्रसाद ने कहा- तबीयत खराब होने के कारण बोर्ड मीटिंग की गई, जिसमें फैसला लिया गया कि लालू यादव को एम्स रेफर किया जाए. जेल प्रशासन तय करेगा कि उन्हें कब एम्स भेजना है. हम चाहते हैं कि लालू यादव को जल्दी दिल्ली एम्स भेजा जाए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ज्ञात हो कि उनकी तबीयत को देखते हुए मेडिकल बोर्ड की बैठक बुलाई गई. जिसमें उन्हें एम्स भेजने को लेकर फैसला लिया गया. पिछले महीने सुनाई गई सजा वहीं 21 फरवरी को लालू प्रसाद यादव को डोरंडा कोषागार से जुड़े चारा घोटाले में पांच वर्ष की सजा सुनाई गई.