कुमार विश्वास का निर्मला सीतारमण पर तंज, 'मैं ऐसे परिवार से हूं, जहां पेट्रोल नहीं पिया जाता'

कवि कुमार विश्वास ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के बयान पर ट्वीट कर तंज कसा है.

कुमार विश्वास का निर्मला सीतारमण पर तंज, 'मैं ऐसे परिवार से हूं, जहां पेट्रोल नहीं पिया जाता'

कुमार विश्वास ने निर्मला सीतारमण पर कसा तंज

खास बातें

  • कुमार विश्वास ने लिखा "मेरे परिवार में पेट्रोल नहीं पिया जाता है"
  • कुमार विश्वास का वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण पर तंज
  • निर्मला सीतारमण ने लोकसभा में दिया था विवादित बयान
नई दिल्ली:

कवि कुमार विश्वास ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के बयान पर ट्वीट कर तंज कसा है, विश्वास ने लिखा है "मैं ऐसे परिवार से हूँ जहां पेट्रोल नहीं पिया जाता इसलिए पेट्रोल के दाम बढ़ने से मुझको कोई परेशानी नहीं है निर्मल (अ) ज्ञान" . आपको बता दें, निर्मला सीतारमण ने बुधवार को लोकसभा (Lok Sabha) में कहा था कि प्याज की बढ़ती कीमतों से व्यक्तिगत तौर पर उनपर कोई खास असर नहीं पड़ा है, क्योंकि उनका परिवार प्याज-लहसुन जैसी चीजों को खास पसंद नहीं करता है.

सीतारमण ने कहा था, ''मैं बहुत ज्यादा प्याज-लहसुन नहीं खाती...इसलिये चिंता न करें. मैं ऐसे परिवार से आती हूं, जिसे प्याज की कोई खास परवाह नहीं है.'' मंत्री के बयान के बाद से ही सोशल मीडिया पर लोगों ने इसका जमकर विरोध किया था. इसी कड़ी में कुमार विश्वास ने भी कटाक्ष करते हुए ये ट्वीट किया है.

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के 'प्याज-लहसुन न खाने' के बयान पर बोले चिदंबरम- क्या वे Avocado खाती हैं?

कुमार विश्वास के अलावा भी कई लोगों को ट्विटर पर  उनकी यह बात पसंद नहीं आई एक यूजर ने दो फोटो को शेयर करते हुए लिखा था, ''PIC 1- प्याज के दामों के बारे में बात मत करों क्योंकि वित्त मंत्री प्याज नहीं खाती... PIC 2- हां, स्मृति ईरानी प्याज खाती हैं लेकिन जब कांग्रेस की सरकार सत्ता में होती है... उन लोगों का क्या जो बीजेपी सरकार के वक्त प्याज खाते हैं''

निर्मला सीतारमण ने कहा, ''मैं ज्यादा प्याज नहीं खाती...'' लोगों ने किया ट्रोल, कहा- ''शुक्र है आप सांस लेती हैं और पानी पीती हैं वर्ना...''

इधर कांग्रेस सांसदों ने आज संसद भवन परिसर में महात्मा गांधी की प्रतिमा के समक्ष प्याज की बढ़ती कीमतों के विरोध में प्रदर्शन किया जिसमें पी चिदंबरम के अलावा गौरव गोगोई, अधीर रंजन चौधरी, कुमारी शैलजा, के सुरेश, कार्ति चिदंबरम आदि ने हिस्सा लिया. कांग्रेस सांसदों के हाथों में पोस्टर थे जिस पर लिखा था ‘‘महंगाई पर प्याज की मार, बंद करो मोदी सरकार '' . वे प्याज की कीमत कम करने के लिये कदम उठाने की मांग भी कर रहे थे .कांग्रेस सांसद अपने साथ एक टोकरी प्याज भी लेकर आए थे .

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: देश के कई हिस्सों में 150 रुपये किलो पहुंची प्याज की कीमत