Kaushambi: जज की कार में इनोवा ने मारी टक्कर, हत्या के प्रयास की शिकायत

फतेहपुर में तैनात एडिशनल डिस्ट्रिक्ट जज ने उन्हें मारने के प्रयास की शिकायत की है. कल गुरुवार की शाम उनकी कार से इनोवा टकरा गई थी. जज ने कहा है कि उन्हें मारने के इरादे से इनोवा चला रहे व्यक्ति ने उनकी कार में टक्कर मारी.

Kaushambi: जज की कार में इनोवा ने मारी टक्कर, हत्या के प्रयास की शिकायत

यूपी के फतेहपुर में जज की कार में इनोवा ने मारी टक्कर.

फतेहपुर:

उत्तर प्रदेश के कौशांबी में एक जज की कार में इनोवा ने टक्कर मार दी. जज का आरोप है कि उन्हें मारने के इरादे से इनोवा चला रहे व्यक्ति ने उनकी कार में टक्कर मारी थी. मामले में शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने जज की कार में टक्कर मारने वाले इनोवा के ड्राइवर को गिरफ्तार भी कर लिया है. यह हादसा तब हुआ जब जज अपनी कार से कौशांबी से फतेहपुर जा रहे थे. हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. वाहनों को क्षति जरूर पहुंची है.


मोहम्मद अहम खान फतेहपुर में अडिशनल डिस्ट्रिक्ट जज हैं. कल गुरुवार की शाम वे अपनी निजी कार से कौशांबी जा रहे थे. रास्ते में एक इनोवा कार ने उनकी कार में टक्कर मार दी. हादसे के तुरंत बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने हालात को संभाला और आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जज ने आरोप लगाया है कि उनको मारने के इरादे से उनके वाहन में टक्कर मारी गई. पिछले साल एक आरोपी की जमानत खारिज कर देने पर उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी मिल चुकी है. जज की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. लेकिन पुलिस ने मामले की जांच कर बताया कि यह गलती से हुआ हादसा है. ड्राइवर की नीयत जज को मारने की नहीं थी.