कर्नाटक लोकायुक्‍त को ऑफिस के भीतर चाकू से गोदा, हमलावर गिरफ्तार

कर्नाटक के लोकायुक्‍त पर चाकू से हमला करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि लोकायुक्‍त पर यह हमला उनके ऑफिस के बाहर एक शिकायतकर्ता ने किया है. 

कर्नाटक लोकायुक्‍त को ऑफिस के भीतर चाकू से गोदा,  हमलावर गिरफ्तार

कर्नाटक के लोकायुक्‍त विश्‍वनाथ शेट्टी की फाइल फोटो

खास बातें

  • लोकायुक्‍त पर यह हमला उनके ऑफिस के बाहर एक शिकायतकर्ता ने किया है
  • लोकायुक्‍त विश्‍वनाथ शेट्टी पर किया गया हमला
  • यह हमला शिकायतकर्ता तेजस शर्मा ने किया
बेंगलुरू :


कर्नाटक के लोकायुक्‍त पर चाकू से हमला करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि लोकायुक्‍त पर यह हमला उनके ऑफिस के भीतर एक शिकायतकर्ता ने किया है. प्रदेश के गृहमंत्री रामलिंगा रेड्डी ने बताया कि जस्टिस विश्‍वनाथ शेट्टी अब खतरे से बाहर हैं.  

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार लोकायुक्‍त विश्‍वनाथ शेट्टी पर उनके ऑफिस में थे जब यह हमला किया गया. यह हमला तेजस शर्मा ने किया. बताया जा रहा है कि आरोपी तेजस लोकायुक्‍त ऑफिस बाहर शिकायतकर्ताओं के साथ खड़ा था. वह लोकायुक्‍त से मिलने के लिए आया था. इस वारदात के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

लोकायुक्‍त विश्‍वनाथ शेट्टी को पास के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनकी हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है. जस्टिस विश्‍वनाथ से मिलने के लिए मुख्‍यमंत्री भी पहुंचे हैं. 

सत्‍ताधारी कांग्रेस पार्टी के एक नेता ने बताया कि लोकायुक्‍त लोगों के लिए सुलभ होना पसंद करते हैं और इसलिए उनके कार्यालय में कोई सुरक्षा नहीं होती. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com