कर्नाटक में BJP विधायक का बेतुका बयान, कॉरपोरेटर्स को कहा- सिर्फ़ हिंदुओं के लिए काम करना है

कर्नाटक में बीजेपी के विधायक बासनगौड़ा पाटिल ने कहा है कि मैंने अपने सारे कॉरपोरेटर्स को कहा है कि अब से आपको सिर्फ़ हिंदुओं के लिए काम करना है मुसलमानों के लिए नहीं, क्योंकि उन्हें यहां सिर्फ़ हिंदुओं ने वोट दिया है.

कर्नाटक में BJP विधायक का बेतुका बयान, कॉरपोरेटर्स को कहा- सिर्फ़ हिंदुओं के लिए काम करना है

कर्नाटक में बीजेपी के विधायक बासनगौड़ा पाटिल

खास बातें

  • कर्नाटक में बीजेपी के विधायक बासनगौड़ा पाटिल ने विवादित बयान दिया है.
  • कॉरपोरेटर्स को कहा है कि अब से आपको सिर्फ़ हिंदुओं के लिए काम करना है
  • मुसलमानों के लिए नहीं, क्योंकि उन्हें यहां सिर्फ़ हिंदुओं ने वोट दिया है
नई दिल्ली:

कर्नाटक में बीजेपी के विधायक बासनगौड़ा पाटिल ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि मैंने अपने सारे कॉरपोरेटर्स को कहा है कि अब से आपको सिर्फ़ हिंदुओं के लिए काम करना है मुसलमानों के लिए नहीं, क्योंकि उन्हें यहां सिर्फ़ हिंदुओं ने वोट दिया है.

यूपी के महोली में मंदिर, मस्जिद और गुरुद्वारे ने पेश की अनोखी म‍िसाल

इस बारे में जब उनसे पूछा गया तो उनका कहना था कि उन्होंने उनके समुदाय के साथ हो रहे अन्याय के बारे में बोला है. बांसनगौड़ा पाटिल ने ये भी कहा कि क्या हिंदुओं के साथ हो रहे अन्याय के बारे में बोलना ग़लत है. क्या इसके ख़िलाफ़ भी कोई क़ानून है.

सोशल मीडिया पर फैले इस वीडियो में यतनाल कथित रुप से कह रहे हैं, ‘मैं सभी पार्षदों से मिला था. मैंने उनसे कहा है कि वे केवल हिंदुओं के लिए काम करें, जिन्होंने बीजापुर में मेरे पक्ष में वोट डाला, न कि मुसलमानों के लिए.’ वीडियो के अनुसार इस पर भीड़ ने जवाब दिया ‘हिंदू’. यतनाल ने कहा, ‘मैंने प्रारंभ में मुसलमानों को बिल्कुल ना कहा,.......... मैंने अपने लोगों को निर्देश दिया कि टोपी और बुरका वाला कोई भी व्यक्ति मेरे कार्यालय नहीं आए और मेरे बगल में खड़ा नहीं हो.’    

विधानसभा में योगी आदित्‍यनाथ ने कहा था- हिन्‍दू होने पर गर्व, पर ईद नहीं मनाता

खबरों के अनुसार यतनाल ने चार जून को विजयपुरा में एक कार्यक्रम में यह बयान दिया. यतनाल सासंद और वाजपेयी सरकार में राज्यमंत्री रह चुके हैं. 

VIDEO: गणेश मंदिर में मुस्लिम महिला ने जन्‍मा बच्‍चा, हिंदू औरतों ने की मदद
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com