कर्नाटक के बीजेपी विधायक का विवादित बयान-गायों की खुलेआम हत्या से आई केरल में बाढ़

कर्नाटक के विजयपुर से बीजेपी विधायक बीपी यतनाल ने गायों की कथित हत्या का कनेक्शन केरल में आई बाढ़ से जोड़ा है.

कर्नाटक के बीजेपी विधायक का विवादित बयान-गायों की खुलेआम हत्या से आई केरल में बाढ़

कर्नाटक से बीजेपी के विधायक बीपी यतनाल ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है.

खास बातें

  • गायों की खुलेआम हत्या से आई केरल में बाढ़
  • कर्नाटक के बीजेपी विधायक बीपी यतनाल का विवादित बयान
  • केरल विधानसभा कैंटीन में बीफ फेस्टिवल की तरफ किया इशारा
नई दिल्ली:

कर्नाटक के विजयपुर से भारतीय जनता पार्टी के विधायक बसानगौड़ा पाटिल यतनाल ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. उन्होंने केरल में आई बाढ़ को गायों की हत्या से जोड़ते हुए कहा कि इसका दंड वहां के लोग भुगत रहे हैं. उन्होंने कहा कि जो कोई हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाएगा, वह इसी तरह से अंजाम भुगतेगा. 

केरल में बाढ़ से मची तबाही पर बोलते हुए बीपी यतनाल ने कहा-"किसी को किसी की धार्मिक भावनाओं से खिलवाड़ नहीं करनी चाहिए. अब केरल में ही देखिए, क्या हो रहा है? वे खुले में गायों की हत्या करते थे, एक साल से भी कम समय नहीं हुआ कि  यह हाल हो गया. जो कोई हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाएगा, उसे इसी तरह का दंड मिलेगा."

यह भी पढ़ें-केरल के लिए सात सौ करोड़ के जुमले का सच

दरअसल बीपी यतनाल का इशारा पिछले साल केरल विधानसभा की कैंटीन में हुए बीफ फेस्टिवल की तरफ था, जिसे केंद्र सरकार की ओर से  पशुओं की खरीद और वध को लेकर जारी आदेश के विरोध के सिलसिले में आयोजित किया गया था. इस दौरान कई विधायकों की कैंटीन में बीफ खाते हुए तस्वीरें सामने आईं थीं. 


 

यतनाल वही विधायक हैं, जो कुछ दिन पहले कारगिल विजय दिवसपर यह कहकर सुर्खियों में रहे थे कि अगर वह देश के गृहमंत्री होते तो बुद्धिजीवियों को खड़ा कराकर गोली मार देते. स्व. अटल बिहारी वाजपेयी के तीसरे कार्यकाल में केंद्रीय राज्य मंत्री रह चुके बीपी यतनाल मौजूदा समय कर्नाटक की विजयपुर सीट से विधायक हैं. अक्सर विवादित बयानों से चर्चा में रहते हैं. 

बाढ़ से तबाह केरल को उबारने में मोदी सरकार ने झोंकी ताकत, केंद्र ने अब तक क्या-क्या किया, जानें पूरी डिटेल

यतनाल और भी कई बार विवादित बातें कह चुके हैं. कुछ समय पहले उन्होंने नवनिर्वाचित पार्षदों से  मुसलमानों नहीं सिर्फ हिंदुओं के लिए काम करने की सलाह देकर विवाद खड़ा किया था. (इनपुट-ANI से)

विनाशकारी बाढ़ से पीड़ित केरल ने केंद्र से 2600 करोड़ रुपये का विशेष पैकेज मांगा, 10 बातें...

वीडियो-केरल में जो हुआ वह एक बड़ी त्रासदी की तरह: एन बीरेन सिंह 


 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com