विज्ञापन
This Article is From May 31, 2017

दिल्ली विधानसभा में हंगामा, कपिल मिश्रा बोले- AAP विधायकों ने मेरी छाती में घूंसे मारे

कपिल मिश्रा ने कहा कि मैं अरविंद केजरीवाल से नहीं डरता. उनके घोटाले सबके सामने आ चुके हैं. मेरी छाती में घूंसे मारे गए. लातें मारी गईं. मुझे कुछ चोटें भी आई हैं.

दिल्ली विधानसभा में हुआ हंगामा

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा में आज जमकर हंगामा हुआ. कपिल मिश्रा ने आरोप लगाया कि दिल्ली विधानसभा में उनके साथ हाथापाई हुई,  जिसका आरोप उन्होंने आम आदमी पार्टी के विधायकों पर लगाया. विधानसभा से बाहर निकाले जाने के बाद कपिल मिश्रा ने कहा कि मैंने विधानसभा अध्यक्ष को चिट्ठी लिखी थी कि अरविंद केजरीवाल के घोटाले को लेकर जांच करें और मुझे बोलने का मौका दें. मैंने मांग की थी कि रामलीला मैदान में जनता के सामने अरविंद केजरीवाल और सतेंद्र जैन के घोटालों के खिलाफ विशेष सत्र बुलाना चाहिए. यह कहते हुए जैसे ही मैं आगे बढ़ा तो आम आदमी पार्टी के पांच-सात विधायकों ने मुझे मारना शुरू कर दिया. 

कपिल मिश्रा ने कहा कि मैं अरविंद केजरीवाल से नहीं डरता. उनके घोटाले सबके सामने आ चुके हैं. मेरी छाती में घूंसे मारे गए. लातें मारी गईं. मुझे कुछ चोटें भी आई हैं. मैं शनिवार को अरविंद केजरीवाल के दवाइयों से जुड़े घोटाले के बारे में बताऊंगा.

गौरतलब है कि आज जीएसटी के मामले को लेकर दिल्ली विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया गया था. तस्वीरों में दिखाई दे रहा है कपिल मिश्रा और विधायकों के बीच जोर-जबरदस्ती चल रही है. कपिल मिश्रा के मुताबिक- पांच से सात आप विधायकों ने मुझे लात-घूसों से मारा. मिश्रा ने आरोप लगाया कि उस समय कैमरा ऑफ कर दिया गया था. विधानसभा अध्यक्ष  कपिल मिश्रा को असेंबली से बाहर निकालने का आदेश देते दिख रहे हैं. जैसे ही जोर-जबरदस्ती शुरू हो गई उन्होंने मार्शल को उन्हें बाहर ले जाने के लिए कहा.

कपिल मिश्रा ने कहा कि ऐसा पहली बार है कि एक विधायक को विधायकों ने विधानसभा में पीटा. कपिल को आम आदमी पार्टी से सस्पेंड कर दिया गया था. वह लगातार अरविंद केजरीवाल और सतेंद्र जैन पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहे हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
सीतापुर में भेड़ियों का आतंक, महिला और बच्चों पर किया हमला, दहशत में लोग
दिल्ली विधानसभा में हंगामा, कपिल मिश्रा बोले- AAP विधायकों ने मेरी छाती में घूंसे मारे
जनता कब किसका स्टीयरिंग बदल दें...; बुलडोजर, जानवर और उपचुनाव पर अखिलेश यादव
Next Article
जनता कब किसका स्टीयरिंग बदल दें...; बुलडोजर, जानवर और उपचुनाव पर अखिलेश यादव
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com