कंगना रनौत की कार पंजाब में रोकी गई, प्रदर्शनकारी बोले-किसान विरोधी बयानों के लिए माफी मांगें

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनौत की कार को पंजाब के कीरतपुर में प्रदर्शनकारी किसानों ने रोक लिया है. कंगना पर किसान आंदोलन को लेकर लगातार विवादित बयानबाजी का आरोप है.

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनौत की कार को शुक्रवार को  पंजाब के कीरतपुर में प्रदर्शनकारी किसानों ने रोक लिया. कंगना पर किसान आंदोलन को लेकर लगातार विवादित बयानबाजी का आरोप है. कंगना अपने सिक्‍युरिटी स्‍टाफ के साथ कार में थीं, इसी दौरान प्रदर्शनकारियों ने उनकी कार को रोक दिया. इन प्रदर्शनकारियों के हाथों में झंडे थे और ये नारेबाजी कर रहे थे. इन्‍होंने किसानों और कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग करने वालों के खिलाफ बयानबाजी के लिए कंगना से माफी की मांग की. इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियाो पोस्‍ट करते हुए कंगना ने दावा किया, 'मुझे यहां भीड़ ने घेर लिया है. ये मेरे खिलाफ अपशब्‍दों का इस्‍तेमाल कर रहे और मुझे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. '

मोदी सरकार के आने के बाद चीन के साथ संबंध गड़बड़ाए : NDTV से बातचीत में मनीष तिवारी

कंगना किसानों खासकर सिख समुदाय के खिलाफ सोशल मीडिया पर कथित कमेंट को लेकर आलोचना का सामना कर चुकी हैं. दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक समिति ने तो इंस्टाग्राम पर सिख समुदाय के खिलाफ कथित रूप से आपत्तिजनक टिप्पणी करने को लेकर कंगना के खिलाफ पुलिस में शिकायत तक दर्ज करायी है.गुरुद्वारा प्रबंधक समितिका कहना है कि सोशल मीडिया पर हाल में किए गए अपने पोस्ट में कंगन ने ‘‘जानबूझकर'' किसानों के प्रदर्शन को ‘खालिस्तानी आंदोलन' बताया. बयान में कहा गया है कि अभिनेत्री ने सिख समुदाय के खिलाफ आपत्तिजनक और अपमानजनक' भाषा का उपयोग किया.

बच्चों में ऑनलाइन गेम की बढ़ती लत चिंता का विषय : सुशील मोदी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

देश के आजादी को लेकर अपने बयान के कारण विवादों में आईं कंगना पर राष्‍ट्रपिता महात्‍मा गांधी के खिलाफ भी आपत्तिजनक टिप्‍पणी करने का आरोप लग चुका है. कंगना ने दावा किया था कि सुभाषचंद्र बोस और भगत सिंह को महात्‍मा गांधी से समर्थन नहीं मिला. यहीं नहीं, कंगना ने बापू के 'अहिंसा के मंत्र' का भी मजाक बनाते हुए कहा था कि एक और गाल आगे करने से आपको 'भीख' मिलती है आजादी नहीं.