दिल्ली विधानसभा की शांति और सद्भाव समिति से पेशी के लिए कंगना रनौत ने और समय मांगा

दिल्ली विधानसभा की शांति और सद्भाव समिति के सामने पेश होने के लिए कंगना रनौत ने और समय मांगा है. दिल्ली विधानसभा की शांति और सद्भाव समिति के अध्यक्ष और आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा ने इस बात की जानकारी दी.

नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा की शांति और सद्भाव समिति के सामने पेश होने के लिए कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने और समय मांगा है. दिल्ली विधानसभा की शांति और सद्भाव समिति के अध्यक्ष और आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने इस बात की जानकारी दी और बताया कि 'कंगना रनौत के वकील ने पत्र लिखकर सूचित किया है कि कुछ निजी और पेशेश्वर कारण के चलते कंगना आज नहीं आ सकती. कंगना ने कुछ हफ़्ते का समय मांगा है, आज की बैठक स्थगित कर दी गई है और उनके निवेदन पर समिति अपना फैसला लेकर उनको सूचित करेगी.' 

गौरतलब है कि अभिनेत्री कंगना रनौत पर आरोप है कि उन्होंने सिख समाज के बारे में अभद्र और अपमानजनक टिप्पणी की है. समिति को मिली शिकायतों के आधार पर दिल्ली विधानसभा की शांति और सद्भाव समिति ने कंगना रनौत को एक नोटिस भेजा था. अभिनेत्री को भेजे गए नोटिस में उन्हें 6 दिसंबर को समिति के सामने पेश होने को कहा गया था. हालांकि आज कंगान रनौत दिल्ली विधानसभा की शांति और सद्भाव समिति के सामने पेश नहीं हो सकी हैं.

ये भी पढ़ें-  कंगना को अपने काम पर ध्यान देना चाहिए, उन्होंने सिखों पर गलत बयान दिएः मनजिंदर सिंह सिरसा

मांगा है ओर समय


सिख समाज के बारे में अभद्र और अपमानजनक टिप्पणी की मामले में घिरी कंगना रनौत ने विधानसभा की समिति से कुछ और समय मांगा है. गौरतलब है कि कंगना अक्सर अपने विवादित बयानों के चलते खबरों  में बनी रहती हैं. तीन कृषि कानून का विरोध कर रहे किसानों पर कंगना ने विवादित बयान दिया था. किसान आंदलोन पर अपनी राय रखते हुए कंगना ने आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. जिसके कारण उनकी काफी आलोचना की गई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video- दिल्ली विधानसभा की समिति ने कंगना को तलब किया, सिख समाज पर अपमानजनक टिप्पणी का मामला