विज्ञापन
This Article is From Sep 01, 2021

कंगना रनौत ने कोर्ट से जावेद अख्तर मानहानि केस को खारिज करने की मांग की

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर टीवी इंटरव्यू में कथित तौर पर उनके खिलाफ मानहानि करने वाली और निराधार बयानों का आरोप लगाया था.पिछले साल नवंबर में अंधेरी मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट के समक्ष आपराधिक शिकायत दर्ज करायी थी.

कंगना रनौत ने कोर्ट से जावेद अख्तर मानहानि केस को खारिज करने की मांग की
Kangana Ranaut ने जावेद अख्तर द्वारा दर्ज कराया केस खारिज करने की मांग की
मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Bollywood Actress Kangana Ranaut) ने मशहूर गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) से जुड़े मानहानि मामले को खारिज करने की मांग की है. कंगना ने बांबे हाईकोर्ट में अर्जी देकर अंधेरी कोर्ट के मुकदमे को खारिज करने की मांग की है.इस पर सुनवाई अब लंच के बाद होगी. इसके पहले कंगना के वकील ने अंधेरी कोर्ट के मुकदमे पर स्टे की मांग की लेकिन अदालत ने इनकार कर दिया.अंधेरी कोर्ट ने बुधवार को कंगना को अदालत में हाजिर रहने का आदेश दिया है. अगर कंगना आज नही आतीं हैं तो अदालत ने गिरफ्तारी वारंट निकालने की चेतावनी दी है.

कंगना रनौत को अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट ने मार्च में मानहानि मामले में जमानत दे दी थी जावेद अख्तर द्वारा दर्ज कराए गए मानहानि केस (Defamation Case) की गुरुवार को सुनवाई हुई, जिसके बाद कोर्ट ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  को जमानत दे दी. दरअसल, जावेद अख्तर मानहानि केस में कंगना रनौत के खिलाफ जमानती वारंट जारी हुआ था. इसे रद्द करवाने के लिए कंगना ने कोर्ट का रुख किया था.

उन्होंने जमानत के लिए भी याचिका दायर की थी, जिस पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने कंगना को जमानत दे दी. जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर टीवी इंटरव्यू में कथित तौर पर उनके खिलाफ मानहानि करने वाली और निराधार बयानों का आरोप लगाया था.

पिछले साल नवंबर में अंधेरी मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट के समक्ष आपराधिक शिकायत दर्ज करायी थी. जावेद ने दावा किया था कि पिछले साल जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद टीवी साक्षात्कारों में बॉलीवुड में 'गुटबाजी' का उल्लेख करते हुए कंगना रनौत ने उनका नाम घसीटा था.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com