कैराना में जीत दर्ज करने वालीं तबस्सुम बेगम बोलीं- 2019 में साथ मिलकर बीजेपी को धूल चटाएंगे

तब्बसुम बेगम ने बीजेपी की मृगांका सिंह को हरा दिया है.

कैराना में जीत दर्ज करने वालीं तबस्सुम बेगम बोलीं- 2019 में साथ मिलकर बीजेपी को धूल चटाएंगे

तबस्सुम हसन बेगम (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के कैराना लोकसभा उपचुनाव के परिणाम पर सबकी नजरें थीं, मगर अब वहां सब स्पष्ट हो चुका है और सपा-बसपा समर्थित आरएलडी प्रत्याशी तबस्सुम बेगम ने जीत दर्ज कर ली है. तब्बसुम ने बीजेपी की मृगांका  सिंह को हरा दिया है. जीत से कुछ समय पहले इंटरव्यू में आरएलडी की तबस्सुम बेगह ने कहा कि अहंकारी लोगों ने यह कहना शुरू कर दिया था कि हमारे पास कोई विकल्प नहीं है. मगर विकल्प तो ऊपर वाला निकालता है. ऊपर वाले ने विकल्प निकाल दिया है और हमलोग साथ मिलकर चलेंगे और 2019 में इन्हें धूल चटाएंगे. 

कैराना चुनाव में आरएलडी की जीत निश्चित, बीजेपी बोली- ये तो उधार का सिंदूर है

जब तबस्सुम से पत्रकार ने पूछा कि बीजेपी उत्तर प्रदेश में 73 सीटों पर काबिज थी, मगर धीरे-धीरे उसकी संख्या कम रही है. क्या आपको लगता है कि विपक्षी एकता बीजेपी को 2019 में हरा पाएगी? इस पर तबस्सुम ने कहा कि 2019 में हम सब साथ मिलकर चलेंगे और यह गठजोड़ बना रहेगा और हम बीजेपी को 2019 में धूल चटा के रहेंगे. 

जीत के बाद तबस्सुम ने कहा, 'यह सच की जीत है. जो कुछ भी कहा है उसके साथ मैं आज भी हूं, एक साजिश रची गई थी. मैं कभी नहीं चाहूंगी कि भविष्य के चुनाव ईवीएम से  हों. संयुक्त विपक्ष का रास्ता अब बिलकुल साफ है.' बता दें कि राजनीति से तबस्सुम हसन का रिश्ता कोई नया नहीं है. बीजेपी की उम्मीदवार मृगांका सिंह की तरह तबस्सुम भी राजनीतिक घराने से आती हैं. 

गठबंधन मजबूत होकर उभरा है, हमें भविष्य के लिए अच्छी तैयारी करनी होगी : मृगांका सिंह

कैराना लोकसभा उपचुनाव  में आरएलडी प्रत्याशी तबस्सुम हसन को सपा, बीएसपी का समर्थन प्राप्त था. बाद में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने भी इनके खिलाफ प्रत्याशी न उतारने का फैसला कर उनका समर्थन कर दिया था. 

VIDEO: RLD की तबस्सुम हसन बोलीं- 2019 में मिलकर बीजेपी को धूल चटाएंगे


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com