जेपी नड्डा के घर BJP महासचिवों की बैठक शुरू, 2022 में होने वाले चुनावों की रणनीति पर चर्चा की संभावना

आगामी चुनावी राज्यों की रणनीति पर बैठक में चर्चा की संभावना है. बैठक में कोरोना महामारी से पैदा हुई स्थितियां और पार्टी के द्वारा चलाए जा रहे 'सेवा ही संगठन' अभियान की समीक्षा की भी संभावना है. 

जेपी नड्डा के घर BJP महासचिवों की बैठक शुरू, 2022 में होने वाले चुनावों की रणनीति पर चर्चा की संभावना

अगले साल की शुरुआत में पांच राज्यों में होने हैं विधानसभा चुनाव (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के बीच भारतीय जनता पार्टी (BJP) के शीर्ष अधिकारियों की शनिवार को बैठक हो रही है. पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा के घर पर आयोजित बैठक में बीजेपी के सभी राष्ट्रीय महासचिव व प्रदेश प्रभारियों ने शिरकत की. बी एल संतोष, सी टी रवि, दुष्यंत गौतम, अरुण सिंह, डी पुरुदेश्वरी, दिलीप सैकिया बैठक के लिए पहुंचे हैं. कहा जा रहा है कि मीटिंग में राज्यों में आगामी विधानसभा चुनावों की रणनीति पर चर्चा हो सकती है. साथ ही कोरोना से पैदा हुई स्थितियों पर भी चर्चा होगी.

मिली जानकारी के मुताबिक, आगामी चुनावी राज्यों की रणनीति पर बैठक में चर्चा की संभावना है. बैठक में कोरोना महामारी से पैदा हुई स्थितियां और पार्टी के द्वारा चलाए जा रहे 'सेवा ही संगठन' अभियान की समीक्षा की भी संभावना है. 

भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने पार्टी महासचिवों की दो दिवसीय बैठक बुलाई है. इस बैठक में उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और पंजाब सहित पांच राज्यों में 2022 की शुरुआत में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर चर्चा संभावित है. 

अगले साल की शुरुआत में जिन राज्यों में विधानसभा के चुनाव होने हैं, उनमें उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और पंजाब के अलावा गोवा और मणिपुर भी शामिल हैं. वर्ष 2022 के अंत में गुजरात और हिमाचल प्रदेश में भी विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं. इनमें पंजाब को छोड़कर सभी राज्यों में भाजपा सत्ता में है. 


(भाषा के इनपुट के साथ)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो: उत्तर प्रदेश में योगी के नेतृत्व में ही बीजेपी लड़ेगी विधानसभा चुनाव: सूत्र