जदयू नेता केसी त्यागी के बेटे अमरीश त्यागी बीजेपी में शामिल, बोले- भाजपा एक मजबूत संगठन

जेडीयू के बजाय भाजपा में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि भाजपा और जेडीयू का पुराना मिलन है. पिता के साथ जाता तो आसान राह थी, वहां सबलोग जानने वाले हैं. जेडीयू में शामिल होते ही मेरे ऊपर परिवारवाद का ठप्पा लगता. इसलिए मैंने चुनौती के रूप में यह फैसला लिया.

नई दिल्ली:

जदयू के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी के बेटे अमरीश त्यागी ने भाजपा का दामन थाम लिया है. रविवार को भाजपा के वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में उन्होंने भाजपा की सदस्यता ली. आज सोमवार को उन्होंने एनडीटीवी से खास बातची में कहा कि भाजपा में शामिल होने का फैसला उनका खुद का था. उन्होंने कहा कि पिता जी (केसी त्यागी) से विमर्श करने के बाद उनका आशीर्वाद लेकर मैं भाजपा में शामिल हुआ. पिता जी ने भी मुझे भाजपा में शामिल होने की इजाजत दी.

जेडीयू के बजाय भाजपा में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि भाजपा और जेडीयू का पुराना मिलन है. पिता के साथ जाता तो आसान राह थी, वहां सबलोग जानने वाले हैं. जेडीयू में शामिल होते ही मेरे ऊपर परिवारवाद का ठप्पा लगता. इसलिए मैंने चुनौती के रूप में यह फैसला लिया. भाजपा एक मजबूत संगठन है और लोग पीएम मोदी की तारीफ कर रहे हैं.

यूपी विधानसभा चुनाव के सवाल पर उन्होंने कहा कि 2019 में मैं यूपी में काम कर रहा था. जब भाजपा सपा-बसपा के गठबंधन को मात देकर जीत हासिल कर सकती है तो अब कोई चुनौती नहीं दिखती. बीजेपी ने 2014 के बाद जो चुनाव लड़े, बीजेपी का वोट बैंक नहीं गिरा है. बंगाल के चुनाव भी देख लीजिए, वहां भी भाजपा ने अच्छा प्रदर्शन किया है.

जब उनसे यूपी के उपचुनावों में भाजपा की हार पर प्रश्न किया गया तो उन्होंने कहा कि 2014 के तीन बड़े उपचुनाव में विपक्ष को जीत मिली थी, तब लोग विपक्ष को मजबूत मान रहे थे. 2017 में जब चुनाव हुआ तो विपक्ष को मुह की खानी पड़ी. यूपी के मौजूदा हालात को उपचुनाव से नहीं देखा जा सकता. यूपी में उपचुनाव का असर नहीं दिखेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


डेटा लीक के सवाल पर उन्होंने कहा कि मुझसे जो सवाल पूछे गए मैंने उसके जवाब दिए. एजेंसियों ने मुझे सही माना.