श्रीनगर : आतंकी हमले में घायल ढाबा मालिक के बेटे की मौत, 10 दिनों से अस्पताल में चल रहा था इलाज

पुलिस ने बताया कि आतंकवादियों ने उसे नजदीक से गोली मारी थी, जिसके कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गया था. इस हमले की जिम्मेदारी ‘मुस्लिम जांबाज फोर्स’ ने ली है.

श्रीनगर : आतंकी हमले में घायल ढाबा मालिक के बेटे की मौत, 10 दिनों से अस्पताल में चल रहा था इलाज

प्रतिकात्मक तस्वीर.

श्रीनगर:

आतंकवादियों के हमले में गोली लगने से घायल हुए लोकप्रिय कृष्णा ढाबा के मालिक के बेटे की यहां रविवार को मौत हो गई. आतंकवादियों ने ढाबा मालिक के बेटे आकाश मेहता को 17 फरवरी को गोली मारी थी. अधिकारियों ने बताया कि मेहता का पिछले 10 दिन से एसएमएचएस अस्पताल में इलाज चल रहा था और रविवार तड़के उसने दम तोड़ दिया.

पुलिस ने बताया कि आतंकवादियों ने उसे नजदीक से गोली मारी थी, जिसके कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गया था. इस हमले की जिम्मेदारी ‘मुस्लिम जांबाज फोर्स' ने ली है. यह आतंकवादी संगठन 1990 के दशक से सक्रिय है.

एक फोन कॉल ने 'खोला' भारत और पाकिस्‍तान के बीच संघर्ष विराम का रास्‍ता

शाकाहारी भोजन परोसने वाला कृष्णा ढाबा इलाके में काफी लोकप्रिय है. यह दुर्गनाग इलाके में स्थित है. भारत और पाकिस्तान के लिए संयुक्त राष्ट्र सैन्य पर्यवेक्षक समूह (यूएनएमओजीआईपी) के कार्यालय और जम्मू-कश्मीर के मुख्य न्यायाधीश के निवास जैसे कई महत्वपूर्ण भवन ढाबे से 200 मीटर के दायरे में स्थित हैं .

इस हमले के सिलसिले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपियों के कथित संबंध प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से संबद्ध छद्म समूह से बताए गए हैं.

Video : श्रीनगर आतंकी हमले में 2 पुलिस जवान शहीद, CCTV में कैद हुई घटना


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)