यह ख़बर 03 जनवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

जयपुर : 11 साल की गैंगरेप पीड़िता को मिल रही हैं धमकियां

खास बातें

  • जयपुर के अस्पताल में गैंगरेप की शिकार 11 साल की लड़की का पिछले पांच महीनों से इलाज चल रहा है। अब मीडिया में खबर आने के बाद आरोपियों की ओर से पीड़िता के परिवार पर बयान वापस लेने का दबाव डाला जा रहा है।
जयपुर:

जयपुर के अस्पताल में गैंगरेप की शिकार 11 साल की लड़की का पिछले पांच महीनों से इलाज चल रहा है। अब मीडिया में खबर आने के बाद आरोपियों की ओर से पीड़िता के परिवार पर बयान वापस लेने का दबाव डाला जा रहा है।

अगस्त माह में जब पीड़िता का अपहरण हुआ था तब पीड़िता की बहन उसके साथ थी जो इस केस में मुख्य गवाह भी है। उसे भी धमकियां मिल रही हैं। वहीं, इस मामले की भी पुलिस से शिकायत की गई है, लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

पीड़िता की बहन ने बताया, मेरे को रास्ते में रोककर धमका रहे हैं कि तुम तो गरीब हो, क्या कर लोगे, तुम्हारी दूसरी बेटी का भी अपहरण कर लेंगे, पैसे ले लो।

मीडिया में खबर को प्रमुखता मिलने के बाद बिहार के मुख्यमंत्री ने एक अधिकारी के लड़की से मुलाकात करने के लिए भेजा वहीं, राजस्थान की सरकार के मंत्री राजेंद्र पारिख ने भी पीड़िता से मुलाकात की।

गौरतलब है कि लड़की की 14 सर्जरी हो चुकी है। यह 11 साल की गैंगरेप पीड़िता अभी भी पूरी तरह से स्वस्थ नहीं है। डॉक्टरों का कहना है कि इस लड़की की अभी और सर्जरी की जा सकती है।

सामाजिक कार्यकर्ता संदीप गुप्ता का कहना है कि  हम मांग कर रहे हैं कि धमकी को देखते हुए परिवार को सुरक्षा मिले।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का भी कहना है कि सरकार डॉक्टरों की सलाह पर काम करेगी। मुख्यमंत्री की सक्रियता के बाद अब पुलिस भी जल्द से जल्द आरोपियों की पहचान के लिए शिनाख्त करवाना चाहती है। इसके लिए अब डॉक्टरों की राय का पुलिस इंतजार कर रही है।