सपा नेता आजम खान की तबीयत सीतापुर जेल में बिगड़ी, लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती

उत्तर प्रदेश : आज़म खान पर बीजेपी सरकार आने के बाद सौ से ज़्यादा एफआईआर हो चुकी हैं, जिनमें जमीन कब्जा करने, बिजली चोरी, किताब चोरी, भैंस चोरी, बकरी चोरी के भी मामले हैं. सीतापुर जेल में आज़म खान के साथ उनकी पत्नी तंजीन फातिमा और बेटे अब्दुल्लाह आजम खान भी बंद थे.

सपा नेता आजम खान की तबीयत सीतापुर जेल में बिगड़ी, लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती

आजम खान की तबीयत सीतापुर जेल में बिगड़ी, लखनऊ अस्पताल में हुए भर्ती

लखनऊ:

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान (Azam Khan) को सीतापुर जेल में तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें एम्बुलेंस से लखनऊ ले जाया गया है, जहां उन्हें मेदांता अस्पताल में भर्ती किया गया है. जेल में उनकी जांच करने पहुंची डॉक्टर्स की टीम ने बताया कि उन्हें सीने में दर्द और सांस फूलने की शिकायत है.आजम खान पिछले साल फरवरी से सीतापुर जेल में बंद हैं. उन्हें कोरोना की शिकायत के बाद तबीयत ज़्यादा बिगड़ने पर 9 मई को लखनऊ के मेदांता में भर्ती किया गया था. उन्हें किडनी में भी ज़्यादा तकलीफ थी.


मेदांता में करीब सवा दो महीने उनका इलाज चला. 17 जुलाई को उन्हें वापस सीतापुर जेल में शिफ्ट कर दिया गया था. आज़म खान को अस्पताल से जेल भेजने पर उनकी पत्नी तंजीन फातिमा ने कहा था कि आजम खान की तबीयत अभी काफी खराब है. सरकार उनके साथ ठीक नहीं कर रही है, लेकिन आज जेल में उनकी तबीयत बिगड़ने पर डॉक्टरों की एक टीम उनकी सेहत की जांच करने पहुंची जिसने कहा कि उनकी तबीयत ज़्यादा गड़बड़ है इसलिए उन्हें बेहतर इलाज के लिए लखनऊ रेफर कर दिया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आज़म खान पर बीजेपी सरकार आने के बाद सौ से ज़्यादा एफआईआर हो चुकी हैं, जिनमें जमीन कब्जा करने, बिजली चोरी, किताब चोरी, भैंस चोरी, बकरी चोरी के भी मामले हैं. सीतापुर जेल में आज़म खान के साथ उनकी पत्नी तंजीन फातिमा और बेटे अब्दुल्लाह आजम खान भी बंद थे. उनकी पत्नी जमानत पर छूट गई हैं, लेकिन उनके बेटे अभी सीतापुर जेल में ही हैं.