जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो पाकिस्तानी आतंकी ढेर, 2 जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो पाकिस्तानी आतंकियों को ढेर कर दिया गया है. इस एनकाउंटर में दो जवान शहीद हो गए.

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो पाकिस्तानी आतंकी ढेर, 2 जवान शहीद

सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को किया ढेर
  • मुठभेड़ में दो जवान हुए शहीद
  • पिछले 24 घंटों में 7 आतंकियों को किया ढेर
श्रीनगर:

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) में आतंकियों से मुठभेड़ (Terrorist Encounter) की बड़ी खबर सामने आ रही है. सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो पाकिस्तानी आतंकियों को ढेर कर दिया गया है. इस एनकाउंटर में दो जवान शहीद हो गए. सेना के प्रवक्ता ने जानकारी दी कि सुरक्षाबलों ने LOC के पास दो आतंकियों को मार गिराया है. इस मुठभेड़ में दो जवान शहीद हुए हैं. इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है.

उन्होंने कहा, 'राजौरी जिले के सुंदरबनी सेक्टर के दादल में घुसपैठ और आतंकियों की आवाजाही की सूचना के आधार पर सेना ने 29 जून को व्यापक तलाशी अभियान शुरू किया था. इसके बाद, 8 जुलाई को जानकारी की पुष्टि की गई और आतंकवादियों के साथ सक्रिय जुड़ाव की तलाश में गश्ती दल की तलाशी और नष्ट करने के बाद, उन्हें दादल के जंगल में देखा गया और उन्हें चुनौती दी गई.'

"ड्रोन सड़क पर नहीं बनते, पाकिस्तान समर्थित आतंकी संगठनों का हाथ होने का संकेत": शीर्ष सैन्य अफसर

उन्होंने बताया, 'आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी और हैंड ग्रेनेड फेंके. इस एनकाउंटर में दो पाकिस्तानी आतंकियों को मार गिराया गया. दो जवान गंभीर रूप से घायल हुए थे.'


बताते चलें कि घाटी में सुरक्षाबलों ने पिछले 24 घंटों में 7 आतंकियों को मार गिराया है. मारे गए आतंकियों में एक टॉप कमांडर भी शामिल है. वहीं पिछले 7 दिनों में सुरक्षाबलों ने कुल 12 आतंकियों का सफाया किया है. पिछले 24 घंटों के भीतर सुरक्षाबलों ने कश्मीर में हिजबुल मुजाहिदीन के टॉप कमांडर समेत 7 आतंकियों को मार गिराया है. बुधवार देर रात पुलवामा जिले के पुछल इलाके में सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकियों को मार गिराया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: जम्मू एयरबेस धमाके में लश्कर का हाथ होने का शक: NDTV से बोले DGP