"यह डबल इंजन नहीं, ट्रबल इंजन है" : लालू यादव का पीएम मोदी पर हमला

लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव और कांग्रेस नेता राहुल गांधी का जिक्र करते हुए कहा था कि...

नई दिल्ली:

RJD Chief Lalu Prasad Yadav Attacks of PM Modi  : राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के "डबल इंजन" नारे पर पर हमला करते हुए इसे ट्रबल इंजन करार दिया. बता दें कि पीएम मोदी द्वारा कहा गया डबल इंजन का नारा भाजपा-जनता दल (यूनाइटेड) गठबंधन के लिए नारा था, लेकिन जेल में बंद लालू यादव ने दूसरे चरण की वोटिंग से पहले इसे "ट्रबल (मुसीबत) इंजन" कहा है.

आरजेडी नेता ने अपने ट्वीट में कहा कि यह डबल इंजन नहीं ट्रबल इंजन है. इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी और जेडीयू की सरकार पर तंज कसते हुए पूछा कि लॉकडाउन में फंसे मज़दूरों को वापस लाने के वक़्त ड़बल इंजन कहां था?

पीएम मोदी ने आज लालू यादव का गढ़ माने जाने वाले छपरा में एनडीए की चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि "एनडीए की डबल इंजन सरकार विकास के लिए प्रतिबद्ध है, लेकिन 'डबल-डबल युवराज' केवल अपने संबंधित सिंहासन की रक्षा के लिए चिंतित हैं." उन्होंने लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव और कांग्रेस नेता राहुल गांधी का जिक्र करते हुए कहा.

यह भी पढ़ें- पीएम मोदी ने मोतिहारी में बंद पड़ी चीनी मिलों का मुद्दा उठाया तो तेजस्वी ने याद दिला दी 'चाय वाली बात!'

राहुल गांधी के साथ एक संयुक्त रैली में तेजस्वी यादव ने कहा था कि उनके पिता लालू यादव जो भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में हैं, उन्हें 9 नवंबर को तेजस्वी यादव के जन्मदिन पर जमानत मिल जाएगी और अगले दिन 10 नवंबर को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की बिदाई होगी. 10 नवंबर मतगणना का दिन है.


9 अक्टूबर को झारखंड उच्च न्यायालय ने चाईबासा कोषागार से 7 33.67 करोड़ की राशि की धोखाधड़ी से संबंधित चारा घोटाला मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री को जमानत दी थी. हालांकि, वह अभी भी जेल में है क्योंकि वह एक अन्य मामले के सिलसिले में सजा काट रहा है.

देस की बात: छपरा की रैली में पीएम का विपक्ष पर हमला

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)