भोपाल में BMW कार सवार ने ट्रैफिक पुलिस पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की, एफआईआर दर्ज

Indore Traffic : ट्रैफिक पुलिस नए शहर में वाहन चेकिंग कर रही थी और एक बीएमडब्ल्यू कार को रोका गया था. इसमें कार चला रहे युवक ने सीट बेल्ट नहीं लगाया था तो यातायात पुलिस के एक अधिकारी और एक जवान ने उन्हें रोक लिया.

भोपाल में BMW कार सवार ने ट्रैफिक पुलिस पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की, एफआईआर दर्ज

Bhopal Viral Video : इंदौर पुलिस ने ट्रैफिक उल्लंघन को लेकर मामला दर्ज किया

भोपाल:

मध्य प्रदेश में एक अमीरजादे कार चालक (Indore BMW car) की सनक सामने आई, जब उसने ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन के बाद पहले तो पुलिसकर्मियों (Traffic Police) से बहस की और उन्हें वीडियोग्राफी करने से रोका. फिर कहासुनी के बीच कार चढ़ाने की कोशिश की. भोपाल में बीएमडब्ल्यू कार के मालिक पर ट्रैफिक पुलिस ने एफ़आइआर दर्ज कर ली है. दरअसल ट्रैफिक पुलिस नए शहर में वाहन चेकिंग कर रही थी और इसी दौरान एक बीएमडब्ल्यू कार को रोका गया था. इसमें कार चला रहे युवक ने सीट बेल्ट नहीं लगाया था तो यातायात पुलिस के एक अधिकारी और एक जवान ने उन्हें रोक लिया. उन पर कार्रवाई की जा रही थी कि चालक ने कार को आगे बढ़ाते हुए भागने का प्रयास किया था. यह देखकर दोनों पुलिसकर्मियों ने गाड़ी के आगे खड़े होकर उसे रोकने का प्रयास किया. इसमें जवान के जूते पर गाड़ी का पहिया चढ़ गया था.

इसके बाद उन्होंने उसका वीडियो (Viral Video) बनाने की कोशिश की तो भी कार चालक ने गाड़ी रोकी नहीं और वह उसे आगे बढ़ाता रहा. यह देखकर पुलिसकर्मियों ने बचने के लिए उसके आगे से खुद को हटा लिया तो वह उन्हें धन्यवाद देते हुए भाग गया. बाद में जांच में पता चला कि गाड़ी इंदौर के एड्रेस पर रजिस्टर्ड है. इस घटना को लेकर टीटीनगर थाने में एफआईआर दर्ज की गई है. यातायात पुलिस ने बीएमडब्ल्यू कार के चालक के इस रवैये खिलाफ टीटीनगर पुलिस थाने में शासकीय कार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज कराया है. भोपाल के थाना टीटीनगर में आरोपी वाहन चालक के विरुद्ध थाना टीटी नगर पुलिस द्वारा धारा 353,186 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.कार इंदौर के परिवहन कार्यालय में पंजीकृत है जो मधुरेश पब्लिकेशन प्रा.लि. कंपनी के नाम से रजिस्टर्ड है. 2010 मॉडल की कार के पंजीयन में इंदौर के पालीवाल नगर का पता दर्ज है.

इस घटना से जुड़े कुछ वीडियो वायरल हुए हैं. इसमें देखा गया है कि कार चालक ट्रैफिक पुलिसकर्मियों से गरमागरमी के साथ फोन रिकॉर्डिंग को रोकने की कोशिश कर रहा है. इस दौरान वहां काफी भीड़ भी इकट्ठा हो गई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com