फरीदाबाद में रंजिश के चलते एक युवक की चाकू मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने तीनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

आरोपियों के खिलाफ हत्या, साजिश व जान से मारने की धमकी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था जिसमें आरोपियों ने अपने ही गांव के रहने वाले लॉ स्टूडेंट राहुल की हत्या कर दी थी.

फरीदाबाद में रंजिश के चलते एक युवक की चाकू मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने तीनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

क्राइम ब्रांच ने आज मुख्य आरोपी हरिओम को अदालत में पेश कर 5 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है

फरीदाबाद:

फरीदाबाद (Faridabad) के सागरपुर में चाकू से गोदकर की गई युवक की हत्या (Murder) के मामले में क्राइम ब्रांच ने शुक्रवार को तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों में हरिओम उर्फ रितेश, प्रताप तथा आशीष का नाम शामिल है. आरोपियों के खिलाफ हत्या, साजिश व जान से मारने की धमकी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था जिसमें आरोपियों ने अपने ही गांव के रहने वाले लॉ स्टूडेंट राहुल की हत्या कर दी थी. असल में, 1 जनवरी की  शाम गांव सागरपुर में पुरानी रंजिश के चलते लॉ स्टूडेंट राहुल की बदमाशों ने चाकू मारकर घायल कर दिया था जिसके कुछ दिन बाद युवक की मौत हो गई थी .  इस मामले में मृतक के साथी ने भी ट्रेन के आगे आकर आत्महत्या कर ली थी. 
 फरीदाबाद में दो कंस्ट्रक्शन मजदूरों की हत्या, पुलिस कर रही है जांच

बताया जा रहा है राहुल का दो साल पहले एक युवक से विवाद हो गया था. उस विवाद के चलते दोनों पक्षों में रंजिश चली आ रही थी. मृतक राहुल के पिता धर्मराज ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि 1 जनवरी शाम को उसका बेटा राहुल आरोपी हरिओम से मिलने गया था. राहुल के साथ उसका दोस्त रिंकू तथा अन्य 2-3 दोस्त भी  गए थे.

इसके बाद सागरपुर सुनपेड़ रोड पर 8-10 लड़कों ने उनके बेटे राहुल व उसके दोस्तों को घेर लिया और उनके साथ मारपीट की. आरोपी हरिओम ने चाकू के साथ राहुल पर कई वार किए. जब राहुल के पिता ने वहां पहुंचकर शोर मचाया तो सभी आरोपी राहुल को जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए.  बाद में राहुल को  हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई.

क्राइम ब्रांच (Crime Branch) ने कार्रवाई करते हुए वारदात में शामिल आरोपी प्रताप और आशीष को 2 जनवरी को गिरफ्तार किया था. जिसके बाद आरोपियों को 5 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया जिसमें आरोपियों ने अपने साथी मुख्यारोपी हरिओम के बारे में पुलिस को जानकारी दी जिसकी सूचना के आधार पर कल दिनांक 6 जनवरी को आरोपी हरिओम को पलवल से गिरफ्तार किया गया. 

फरीदाबाद : पहले मांगी सिगरेट, नहीं देने पर चला दी गोली, अब खंगाला जा रहा सीसीटीवी फुटेज

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि करीब 2 साल पहले राहुल और हरिओम के बीच गोवर्धन के दिन झगड़ा हो गया था जिसके चलते इनमे आपसी रंजिश चल रही थी. दिसंबर 26 को राहुल और आरोपी हरिओम की टीम के बीच 300 रुपए की शर्त लगाकर क्रिकेट का मैच हुआ था जिसमें हरिओम हार गया.  आरोपी हरिओम ने योजना के तहत राहुल को पैसे देने के बहाने सुनपेड़ रोड पर बुलाया और धारदार हथियारों से हमला कर दिया जिसमें राहुल की मृत्यु हो गई. राहुल के दोस्त रिंकू को भी इस हमले में गंभीर चोटे आई थी जिसने अपने दोस्त राहुल की मृत्यु होने के बाद ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जान दे दी थी . पुलिस  ने बताया कि क्राइम ब्रांच ने आज आरोपी हरिओम को अदालत में पेश कर 5 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है जिसमें इस वारदात में शामिल अन्य आरोपियों के बारे में पूछताछ की जायेगी . 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ऑनलाइन सेंधमारी का भंडाफोड़, पेपर सॉल्व करने वाले पकड़े गए