इंदौर में टीचर का सिर मुंडवाया और मुंह काला कर घुमाया, कक्षा 8 की छात्रा को लव लेटर देने पर बवाल

MP Teacher Face Blackened : शिक्षक ने स्कूल में ही पढ़ने वाली एक छात्रा को लव लेटर (Love Letter)  दिया था. लड़की ने इसकी जानकारी अपने घर वालों को दी. इसके बाद आक्रोशित ग्रामीण स्कूल पहुंच गए और उसका मुंह काला कर दिया.

इंदौर में टीचर का सिर मुंडवाया और मुंह काला कर घुमाया, कक्षा 8 की छात्रा को लव लेटर देने पर बवाल

Indore की इस घटना में आरोपी शिक्षक को भी किया गया गिरफ्तार

इंदौर:

मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई. इंदौर के ग्रामीण इलाके मानपुर (Madhya Pradesh School Teacher Face Blackened) के गांव में ग्रामीणों ने एक स्कूल टीचर का आधा सिर मुंडवाने के बाद उसका मुंह काला कर दिया और पीटा. फिर जुलूस की तरह पूरे गांव में घुमाया. आऱोप है कि शिक्षक ने स्कूल में ही पढ़ने वाली एक छात्रा को लव लेटर (Love Letter)  दिया था. लड़की ने इसकी जानकारी अपने घर वालों को दी. इसके बाद आक्रोशित ग्रामीण स्कूल पहुंच गए और उसका मुंह काला कर दिया. मानपुर के एसएचओ का कहना है कि हमने 8-10 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. शिक्षक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

लोगों ने छेड़छाड़ करने के आरोपी की पिटाई की, मुंह काला कर गधे पर बैठाया

इंदौर में क्लास 8 की छात्रा को प्रेम पत्र भेजने पर आक्रोशित ग्रामीणों ने निजी स्कूल के शिक्षक को जमकर पीटा. उसका आधा सिर मुंडवा दिया. उसके चेहरे पर कालिख पोतकर उसे पूरे गांव में घुमाकर शर्मसार किया. पुलिस के मुताबिक, शनिवार की हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ. शिक्षक को 15 साल की छात्रा के यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

जादू-टोना करने का था शक तो बुजुर्ग महिला को जूतों की माला पहनाया और फिर मुंह काला कर घुमाया

मानपुर पुलिस थाने के प्रभारी हितेंद्र राठौड़ ने कहा कि घटना को लेकर इंदौर से 70 किलोमीटर दूर खेड़ी सीहोद गांव में 24 साल के शिक्षक को गिरफ्तार किया गया है. एसएचओ के मुताबिक शिक्षक के खिलाफ यौन उत्पीड़न और धमकी देने के आरोपों में आईपीसी और पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राठौड़ ने कहा कि टीचर पर आरोप है कि वह स्कूल में पढ़ने वाली 8वीं की छात्रा का पीछा करता था. उसने नाबालिग लड़की को हाल ही में प्रेम पत्र भी भिजवाया था. शिक्षक पर यह आरोप भी है कि उसने छात्रा को धमकी दी कि अगर उसने उसका लव लेटर स्वीकार नहीं किया, तो लड़की के परिवार को गंभीर नतीजे भुगतने होंगे. शिक्षक के साथ गाली-गलौज, मारपीट और बदसलूकी पर ग्रामीणों के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की गई है.
घटना में शामिल गांव वालों की पहचान की जा रही है.