यह ख़बर 16 अगस्त, 2013 को प्रकाशित हुई थी

दिल्ली : बारिश और ट्रैफिक जाम के साथ शुरू हुआ शुक्रवार

खास बातें

  • दिल्ली में सुबह आठ बजे शुरू हुई बारिश के चलते आने-जाने वालों को सड़कों पर जगह-जगह भरे पानी और भारी ट्रैफिक जाम का सामना करना पड़ा। मौसम विभाग के मुताबिक बरसात शनिवार सुबह तक जारी रहने की संभावना है।
नई दिल्ली:

देश की राजधानी दिल्ली में सप्ताह का आखिरी कामकाजी दिन, शुक्रवार, बेहद तेज बारिश से शुरू हुआ, और सुबह आठ बजे से शुरू हुई इस बारिश के चलते आने-जाने वालों को सड़कों पर जगह-जगह भरे पानी और भारी ट्रैफिक जाम का सामना करना पड़ा। मौसम विभाग के मुताबिक बरसात शनिवार सुबह तक जारी रहने की संभावना है।

ट्रैफिक पुलिस के एक अधिकारी के अनुसार, सीवर भर जाने के कारण हमें जगह-जगह से ट्रैफिक जान की ख़बरें मिल रही हैं, और निजामुद्दीन, ग्रेटर कैलाश-1, और सफदरजंग में इसी कारण ट्रैफिक की गति काफी धीमी है..."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वैसे, रिंग रोड की हालत भी कुछ अच्छी नहीं है, और सड़कों पर कई-कई किलोमीटर का जाम लगा हुआ है। जगह-जगह दोपहिया वाहन चलाने वाले और पैदल चलने वाले बस स्टैंडों और पेड़ों के नीचे पनाह लेते दिखाई दिए। इसी जाम के कारण रिंग रोड पर फंसी हुई दक्षिणी दिल्ली निवासी आकांक्षा सिंह ने कहा, "पता नहीं, जैसे ही बारिश शुरू होती है, सड़कों की हालत खराब हो जाती है, और जाम लग जाते हैं..."