"रेप से बच न सको, तो उसका मजा लो" : कर्नाटक कांग्रेस MLA की सदन में विवादित टिप्पणी

विधानसभा में बारिश और बाढ़ से संबंधित नुकसान को लेकर चर्चा हो रही थी. जिसमें कई विधायक अपने-अपने क्षेत्र के लोगों की दशा को पटल पर रखना चाह रहे थे.

विधायक की इस टिप्पणी की विधानसभा के सदस्यों ने जमकर आलोचना की

बेंगलुरु:

कर्नाटक विधानसभा (Karnataka Assembly) के पूर्व अध्यक्ष और कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक के आर रमेश कुमार (KR Ramesh Kumar) ने गुरुवार को विधानसभा में बेहद विवादित टिप्पणी करते हुए कहा कि 'जब बलात्कार होना ही है, तो लेटो और मजे लो.' दरअसल, विधानसभा में बारिश और बाढ़ से संबंधित नुकसान को लेकर चर्चा हो रही थी. जिसमें कई विधायक अपने-अपने क्षेत्र के लोगों की दशा को पटल पर रखना चाह रहे थे. विधानसभा अध्यक्ष विश्वेश्वर हेगड़े कागेरी के पास वक्त की कमी थी और उन्हें शाम छह बजे तक चर्चा को पूरा कराना था जबकि विधायक समय बढ़ाने का आग्रह कर रहे थे. 

महाराष्ट्र विधानसभा से निलंबित BJP विधायकों को झटका, SC ने स्पीकर के आदेश पर अंतरिम रोक की मांग नहीं मानी

कागेरी ने हंसते हुए कहा कि मैं उस स्थिति में हूं, जहां मुझे मजा लेना है और हां-हां करना है. ठीक है. मुझे तो यही महसूस होता है. मुझे स्थिति को नियंत्रित करना छोड़ देना चाहिए और कार्यवाही व्यवस्थित तरीके से चलानी चाहिए. मुझे सबसे कहना चाहिए कि आप अपनी बात जारी रखे. 

'सलाम' नहीं करने पर ओवैसी की पार्टी AIMIM के विधायक ने एक शख्स को जड़ा थप्पड़, केस दर्ज

उन्होंने कहा कि उनकी शिकायत केवल इतनी है कि सदन का कामकाज नहीं हो रहा है. पूर्व मंत्री रमेश कुमार ने इस पर हस्तक्षेप करते हुए कहा कि देखिए, एक कहावत है, 'जब बलात्कार होना ही है, तो लेटो और मजे लो. आप एकदम इसी हालत में हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

धमकाया... गाली दी... धकेला... मंत्री टेनी ने सब किया



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)