हैदराबाद बाढ़: कार में भर गया था पानी, फोन पर युवक लगाता रहा गुहार, बहकर हो गई मौत

हैदराबाद में भारी बारिश और बाढ़ की वजह से 31 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि पूरे तेलंगाना में 50 लोगों की जानें गई हैं.

हैदराबाद बाढ़: कार में भर गया था पानी, फोन पर युवक लगाता रहा गुहार, बहकर हो गई मौत

शख्स की पहचान वेंकटेश गौड़ के रूप में हुई है. आखिरी कॉल में उसे अपने दोस्त से मदद की गुहार लगाते हुए सुना जा सकता है.

हैदराबाद:

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद (Hyderabad) के बाढ़ में फंसे एक युवक का फोन कॉल सामने आया है, जिसमें वह अपने दोस्त से मदद की गुहार लगा रहा है. बाढ़ की वजह से उसकी कार बहकर एक पेड़ से जा अटकी है. कार में पानी भर चुका है. इसी बीच वह अपने दोस्त को फोन कर किसी को भेजने की गुहार लगा रहा है. यह उसका आखिरी कॉल रहता है. जब तक कि कोई मदद मिलती उसकी कार बह जाती है. गुरुवार को वह शख्स मृत मिला.

शख्स की पहचान वेंकटेश गौड़ के रूप में हुई है. आखिरी कॉल में उसे अपने दोस्त से मदद की गुहार लगाते हुए सुना जा सकता है. वह कह रहा था, "मेरी कार तेज धारा में फंस चुकी है. एक पेड़ से उसकी कार अटकी पड़ी है. कार के टायर बह चुके हैं और कार के अंदर पानी भर चुका है." 

बाढ़ से बेहाल लोगों ने विधायक पर फेंके चप्पल, हंगामा के बीच MLA की गाड़ी में भी तोड़-फोड़

दूसरी तरफ से घबराया हुआ उसका दोस्त उसे किसी दीवार पर चढ़ने या पेड़ को पकड़ने की सलाह दे रहा है लेकिन गौड़ इसका जवाब नकारात्मक देता है. वह कहता है, "हां, मैं कंपाउंड देख सकता हूं लेकिन अगर मैं कार से बाहर निकलता हूं, तो मैं तेज धारा में बह जाऊंगा. एक पेड़ जो कार को रोके हुए था, वह भी टूट चुका है. अब कार भी बहकर दूर जा रही है." इस पर उसका दोस्त उसे हिम्मत बंधाता है, "हिम्मत रखो. तुम्हें कुछ नहीं होगा." लेकिन उसकी आंखों के सामने ही उसके दोस्त की कार बह गई. गौड़ का आखिरी कॉल 1.44 मिनट का है, जिसमें आखिर तक वह जान बचाने की गुहार लगाता रहा.

तेलंगाना : भारी बारिश के बाद हैदराबाद के कई इलाकों में बाढ़, हेलीकॉप्टर तैनात 

बता दें कि हैदराबाद में भारी बारिश और बाढ़ की वजह से 31 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि पूरे तेलंगाना में 50 लोगों की जानें गई हैं. पिछले हफ्ते तेलंगाना में मूसलाधार बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो चुका है और बड़े पैमाने पर जान-माल का नुकसान हुआ है.



वीडियो: रवीश कुमार का प्राइम टाइम: नदियों के निकलने के रास्ते पर सड़के क्यों बनीं?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com