CAA Protest: दिल्ली-गुड़गांव बॉर्डर पर भारी ट्रैफिक जाम, सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं वीडियो और तस्वीरें

जाम के कारण दिल्ली-गुड़गांव बॉर्डर सबसे ज्यादा प्रभावित हो रहा है. दरअसल, दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) के खिलाफ होने वाले प्रदर्शन के चलते कई रास्तों पर बैरिकेडिंग की हुई है.

CAA Protest: दिल्ली-गुड़गांव बॉर्डर पर भारी ट्रैफिक जाम, सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं वीडियो और तस्वीरें

लोगों ने गुड़गांव दिल्ली में ट्रैफिक स्थिति की वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है.

राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के कुछ हिस्सों में गुरुवार सुबह से ही काफी जाम देखने को मिल रहा है. जाम के कारण दिल्ली-गुड़गांव बॉर्डर सबसे ज्यादा प्रभावित हो रहा है. दरअसल, दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) के खिलाफ होने वाले प्रदर्शन के चलते कई रास्तों पर बैरिकेडिंग की हुई है. इस वजह से दिल्ली-गुड़गांव बॉर्डर (Delhi-Gudgaon Border) पर काफी ज्यादा जाम लगा हुआ है.

यह भी पढ़ें: दिल्ली में सरिता विहार से कालिंदी कुंज के बीच यातायात बंद

ट्विटर पर भी कई लोगों ने इस जाम को लेकर शिकायत की है. वहीं कुछ ने वीडियोज भी शेयर किए हैं, जिनमें हाइवे पूरी तरह से गाड़ियों से भरा हुआ नजर आ रहा है. विस्तारा के चीफ कमर्शीयल ऑफिसर संजीव कपूर ने ट्रैफिक जाम के बारे में बात करते हुए अपने ट्विटर पर लिखा, ''भारी ट्रैफिक जाम के कारण, एंबियंस मॉल गुड़गांव के पास पिछले एक घंटे से हवाई अड्डे की तरफ जाने वाले हमारे क्रू ट्रांसपोर्ट भी फंस गए हैं. आज दिल्ली में काफी मुश्किल स्थित है''. 

वहीं एक अन्य ने वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया. उसने लिखा, दिल्ली-गुड़गांव बॉर्डर पर काफी ज्यादा ट्रेफिक जाम है. इस वीडियो में कई सारी गाड़ियां जाम में फंसी हुईं नजर आ रही हैं. 

कई लोग जाम को लेकर सोशल मीडिया पर शिकायत कर रहे हैं. वहीं कुछ अन्य दिल्ली पुलिस को टैग करते हुए ट्रेफिक स्थिति पर उनसे मदद मांग रहे हैं. 

वही एक यूजर ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें पुलिस ने कई रास्तों पर बैरेकेडिंग की हुई है और एक बार में एक ही गाड़ी को निकलने दिया जा रहा है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिल्ली पुलिस ने कई ट्वीट्स का रिप्लाय देते हुए कहा है कि गुड़गांव से दिल्ली की तरफ जाने वाले रास्ते पर बैरीकेड लगाए गए हैं और सभी वाहनों को चैक किया जा रहा है. इस वजह से लोगों को जाम का सामना करना पड़ रहा है.