केरल : बेटी को छेड़ने वालों से बहस के लिए लौटे पिता की कुछ क्षणों बाद हुई मौत..

केरल : बेटी को छेड़ने वालों से बहस के लिए लौटे पिता की कुछ क्षणों बाद हुई मौत..

रमेश हार्ट पेशेंट थे और करीब 10 वर्ष पहले उन्‍हें अटैक भी आया था।

तिरुवनंतपुरम:

बेटी को परेशान करने वाले लोगों के समूह से बहस के लिए रुके केरल के एक  50 वर्षीय शख्‍स की बुधवार को गिरकर मौत हो गई।

50 साल के वी. रमेश अपने किशोर बेटी के साथ आ रहे थे, इसी दौरान कुछ युवकों ने छींटाकशी करते हुए उसे देखकर सीटी बजाई। रमेश ईद की एक दावत के बाद जब स्‍कूटर से अपनी 17 साल की बेटी और 16 साल के बेटे के साथ घर लौट रहे थे तभी यह घटना हुई। रात करीब 9:45 बजे बेटे और बेटी को घर छोड़ने के बाद रमेश ने अपना स्‍कूटर इन लोगों की ओर मोड़ दिया। रमेश ने  परिवार से जल्‍द लौटने का वादा किया था लेकिन इसके बाद वे वापस नहीं लौटे। बच्‍चों को अहसास हो गया था कि पिता बेहद गुस्‍से में हैं इसलिए उन्‍होंने पिता से नहीं जाने की गुजारिश की थी।

पुलिस के मुताबिक, इसके बावजूद रमेश उन लोगों तक पहुंचे और उनसे बहस करने लगे। बाद में आए रमेश के भाई के अनुसार, इन लोगों से झड़प के दौरान रमेश गिर गए। हालांकि मेडिकल रिपोर्ट में रमेश की मौत का कारण हार्ट अटैक बताया गया है।

रमेश हार्ट पेशेंट थे और करीब 10 वर्ष पहले उन्‍हें अटैक भी आया था। शुरुआती रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया था। केस को अब हत्‍या मामले में तब्दील कर दिया गया है और शिकायत में तीन लोगों का नाम है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, रमेश के हार्ट में करीब 80 फीसदी ब्‍लॉकेज था। सूत्रों के अनुसार, छेड़छाड़ करने वाले लोगों के व्‍यवहार के कारण उत्तेजना और दबाव उनकी मौत का कारण हो सकता है।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com