बिहार : दूल्हे को वरमाला पहनाने जा रही थी दुल्हन, हर्ष फायरिंग में लगी गोली, हालत नाजुक

जानकारी मिली है कि यह वीडियो प्रतापगंज थाना क्षेत्र का है जहां देर रात शादी समारोह में हर्ष फायरिंग किया गया है. यह घटना प्रतापगंज प्रखंड के गोविंदपुर वार्ड 01 में कृपानंद यादव की पुत्री के शादी समारोह का बताया जा रहा है.

बिहार : दूल्हे को वरमाला पहनाने जा रही थी दुल्हन, हर्ष फायरिंग में लगी गोली, हालत नाजुक

बराती पक्ष के लोगों द्वारा किये गए हर्ष फायरिंग में दुल्हन को ही गोली मार दिया गया.

सुपौल:

सरकार के सख्त निर्देश के बाबजूद आये दिन कहीं न कहीं से शादी समारोहों में हर्ष फायरिंग की सूचना मिलती रहती है. ताजा मामला सुपौल जिले का है. जहां एक शादी समारोह में वरमाला के दौरान हर्ष फायरिंग की गई है. खास बात यह है कि हर्ष फायरिंग में निकली गोली दुल्हन के शरीर के आरपार होकर एक अधेड़ को लग गया है. जानकारी मिली है कि यह वीडियो प्रतापगंज थाना क्षेत्र का है जहां देर रात शादी समारोह में हर्ष फायरिंग किया गया है. यह घटना प्रतापगंज प्रखंड के गोविंदपुर वार्ड 01 में कृपानंद यादव की पुत्री के शादी समारोह का बताया जा रहा है. जहां बराती पक्ष के लोगों द्वारा किये गए हर्ष फायरिंग में दुल्हन को ही गोली मार दिया गया. गोली दुल्हन के शरीर के आरपार होकर एक अधेड़ व्यक्ति को भी जा लगी.

UP : ब्‍लॉक प्रमुख चुनाव में जीत के बाद हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल, युवक पर केस दर्ज

इस तरह की हर्ष फायरिंग समझ से परे हैं. आजकल शादी विवाह के अवसर पर इस तरह की हुडदंग बाजी और पागलपन समाज में क्या संदेश दे रहा यह सोचने वाली बात है. खास बात यह है कि  इस तरह की घटनाओं का ग्राफ दिनों दिन बढ़ता जा रहा है. जानकारी मिली है कि गोली लगने के बाद दुल्हन और एक अधेड़ गंभीर रूप से घायल हो गया है. एक व्यक्ति दरभंगा डीएमसीएच में इलाजरत है.

शादी समारोह में हवाई फायरिंग करता वीडियो हुआ था वायरल, दिल्ली पुलिस ने भेजा हवालात के अंदर


वहीं गोली चलाने वाले बाराती का पहले स्थानीय लोगों ने खूब खिदमत किया जिसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया है. घटना के बाद गाँव मे सन्नाटा पसर गया है. हालांकि सुखद बात यह है कि गोली लगने के बाद भी दुल्हन की शादी हुई और उसके बाद उसे इलाज के लिए भर्ती किया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com