यह ख़बर 07 जून, 2012 को प्रकाशित हुई थी

सड़क हादसे में युवक की मौत, लोगों का थाने पर हंगामा

खास बातें

  • मोटर साईकिल व स्कारपियो की भिड़ंत मे मरे एक युवक की मौत पर पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए मृतक युवक के परिजनों व ग्रामीणों ने थाने मे हंगामा करते हुए थाने मे पथराव किया।
हापुड़:

मोटर साईकिल व स्कारपियो की भिड़ंत मे मरे एक युवक की मौत पर पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए मृतक युवक के परिजनों व ग्रामीणों ने थाने मे हंगामा करते हुए थाने मे पथराव किया। पथराव में आधा दर्जन पुलिस कर्मी घायल हो गये। मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया कि यह हादसा न होकर यह एक्सीडेन्ट के द्वारा हत्या की गयी है।
    
जानकारी के अनुसार हापुड़ से 15 किलोमीटर दूर गांव कन्याकल्याणपुर का रहना वाला सुरजन आज अपने गांव से बाइक लेकर शहर आ रहा था। गांव से कुछ दूर चलने पर एक स्कारपियो गाड़ी ने मोटर साईकिल मे टक्कर मार दी। टक्कर लगने से सुरजन सिंह की मौके पर मौत हो गयी।

जब इसकी जानकारी सुरजन सिंह के घर वालों को मिली तो काफी संख्या में ग्रामीण थाने पहुंचे और आरोप लगाया कि यह हादसा नहीं है। एक्सीडेन्ट में जानबूझकर हत्या की है। बताया जा रहा है कि सुरजन गुरुवार को अदालत में किसी मामले की तारीख पर जा रहा था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ग्रामीणों ने थाने में जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया। और देखते-देखते पथराव करने लगे और थाने में रखा सामान व गाड़ी में तोड़-फोड़ की पथराव में आधा दर्जन पुलिस कर्मी व मीडिया कर्मी घायल हो गये।