गुरुग्राम में सेल्फी के चक्कर में चार युवक ट्रेन की चपेट में आए, दर्दनाक मौत

Gurugram Selfie : जीआरपी पुलिस युवकों की पहचान करने में जुटी है. यह घटना बसई धनकोट रेलवे स्टेशन के पास की है. जन शताब्दी एक्सप्रेस गुरुग्राम रेलवे स्टेशन से 4 बज कर 48 मिनट पर चली थी.

गुरुग्राम में सेल्फी के चक्कर में चार युवक ट्रेन की चपेट में आए, दर्दनाक मौत

Selfie at Railway Station : गुरुग्राम के नजदीक हुआ ये हादसा (प्रतीकात्मक तस्वीर)

गुरुग्राम:

हरियाणा के गुरुग्राम (Gurugram selfie) शहर में मंगलवार शाम को एक दर्दनाक हादसा सामने आया, जिसमें सेल्फी ले रहे चार युवकों (Selfie With Train) की मौत हो गई. खबरों के मुताबिक, सेल्फी लेने के चक्कर मे ट्रेन की चपेट में आए 4 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. ये युवक जन शताब्दी एक्सप्रेस (Jan Shatabdi Express) की चपेट में आ गए. मौके पर पहुंची जीआरपी पुलिस युवकों की पहचान करने में जुटी है. यह घटना बसई धनकोट रेलवे स्टेशन के पास की है. जन शताब्दी एक्सप्रेस गुरुग्राम रेलवे स्टेशन से 4 बज कर 48 मिनट पर चली थी.

एक दिन पहले सेल्फी लेने के जुनून में पश्चिम बंगाल में ऐसी ही एक खतरनाक वाकया हुआ था. बंगाल के मिदनापुर में कोसी नदी के रेलवे ब्रिज पर सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे युवक लोकल ट्रेन की चपेट में आ गए. इसमें दो युवकों की मौत हो गई. जबकि एक बुरी तरह जख्मी हुआ था. GRP के मुताबिक, सेल्फी लेने के साथ वो ट्रेन की रफ्तार से बेपरवाह होकर समय रहते ट्रैक से हट नहीं पाए और दिल दहला देने वाला हादसा हुआ. जानकारों के मुताबिक, युवाओं का एक ग्रुप रेलवे ट्रैक के नजदीक पिकनिक मनाने आया था और वे रेल ट्रैक पर दोस्तों के साथ सेल्फी लेने का दौर चल रहा था. तभी मिदनापुर से हावड़ा की ओर से आने वाली लोकल ट्रेन आ गई और युवकों को रौंदते हुए निकल गई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com