चित्तूर से गाजियाबाद जा रही मालगाड़ी मथुरा में पटरी से उतरी, रेल यातायात ठप

दुर्घटना के कारण मुंबई से मथुरा होकर जाने वाली राजधानी, शताब्दी, साप्ताहिक ट्रेन, युवा स्पेशल सहित आदि 10 महत्वपूर्ण गाड़ियों का दिल्ली जाने के लिए मार्ग परिवर्तित किया गया है. 

चित्तूर से गाजियाबाद जा रही मालगाड़ी मथुरा में पटरी से उतरी, रेल यातायात ठप

प्रतीकात्मक तस्वीर.

मथुरा:

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद स्थित दिल्ली-मथुरा रेल खंड पर शुक्रवार रात भूतेश्वर एवं वृन्दावन रोड स्टेशन के बीच मालगाड़ी के पटरी से उतरने के बाद रेल यातायात पूरी तरह से बाधित हो गया. 

आगरा मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय के जन सम्पर्क अधिकारी (पीआरओ) एसके श्रीवास्तव ने बताया, यह मालगाड़ी चित्तूर निंबा स्टेशन से सीमेंट से लदे डिब्बों के साथ मथुरा होते हुए गाजियाबाद जा रही थी. दुर्घटना रात करीब 11.30 बजे हुई. इस दुघर्टना से अप और डाउन लाइन सहित मथुरा से पलवल तक की तीसरी रेल लाइन भी बाधित हो गई है.

उन्होंने बताया कि सीमेंट के डिब्बों को हटाने के लिए 300 से अधिक कर्मचारी युद्ध स्तर पर लगातार काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि ट्रेन के 15 डिब्बे उतरने से तीनों रेलवे लाइन बाधित हो गई जिसे जल्द से जल्द साफ करने के प्रयास किए जा रहे हैं. उन्होंने शाम तक यातायात बहाल होने की उम्मीद जताई.

श्रीवास्तव ने बताया, दुर्घटना के कारण मुंबई से मथुरा होकर जाने वाली राजधानी, शताब्दी, साप्ताहिक ट्रेन, युवा स्पेशल सहित आदि 10 महत्वपूर्ण गाड़ियों का दिल्ली जाने के लिए मार्ग परिवर्तित किया गया है. इसके अलावा 10 अन्य गाड़ियों को रद्द कर दिया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने बताया कि फिलहाल किसी के हताहत होने की कोई जानकारी नहीं मिली है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)