गोवा में मुकाबला कांग्रेस और भाजपा के बीच, मतदाताओं के सामने विकल्प साफः चिदंबरम

गोवा विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के वरिष्ठ चुनाव पर्यवेक्षक चिदंबरम ने कहा, “मेरा आकलन कि आप (और टीएमसी) गोवा में गैर-भाजपा वोटों को केवल खंडित करेंगे, इसकी अरविंद केजरीवाल ने पुष्टि कर दी है.”

गोवा में मुकाबला कांग्रेस और भाजपा के बीच, मतदाताओं के सामने विकल्प साफः चिदंबरम

चिदंबरम ने कहा कि गोवा में मतदाताओं के सामने विकल्प साफ है. (फाइल फोटो)

नयी दिल्ली:

गोवा विधानसभा चुनाव (Goa Assembly Election 2022) में मुकाबला भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस के बीच होने का जिक्र करते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम (P Chidambaram ) ने कहा कि अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने उनके इस आकलन की “पुष्टि” कर दी है कि आम आदमी पार्टी (आप) और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) केवल गैर-भाजपा मतों को “विभाजित” करेंगे. उनकी यह टिप्पणी आप के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल की उस टिप्पणी के एक दिन बाद आई है कि अगर गोवा में 14 फरवरी के विधानसभा चुनाव में खंडित जनादेश आता है तो उनकी पार्टी गठबंधन सरकार का हिस्सा बनने के लिए तैयार है. 

गोवा विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के वरिष्ठ चुनाव पर्यवेक्षक चिदंबरम ने गोवा के मतदाताओं से शासन में बदलाव के लिए वोट डालने और कांग्रेस को चुनने की अपील की. उन्होंने कहा, “मेरा आकलन कि आप (और टीएमसी) गोवा में गैर-भाजपा वोटों को केवल खंडित करेंगे, इसकी अरविंद केजरीवाल ने पुष्टि कर दी है. गोवा में मुकाबला कांग्रेस और भाजपा के बीच है.”

 गोवा में कांग्रेस के पूर्व मंत्री का एक महीने के भीतर ही तृणमूल कांग्रेस से मोहभंग, मिला ऑफर

चिदंबरम ने सिलसिलेवार ढंग से ट्वीट करते हुए कहा, “जो लोग शासन बदलना चाहते हैं (10 वर्षों के कुशासन के बाद) वे कांग्रेस को वोट करेंगे, जो इसी शासन को जारी रखना चाहते हैं, वे भाजपा को वोट करेंगे.”

गोवा में 10-15 सीटों पर चुनाव लड़ेगी शिवसेना: संजय राउत

उन्होंने कहा कि गोवा में मतदाताओं के सामने विकल्प साफ है. कांग्रेस नेता ने पूछा कि आप लोग शासन में बदलाव चाहते हैं या नहीं. चिदंबरम ने कहा, “मैं गोवा के मतदाताओं से शासन बदलने और कांग्रेस को वोट देने की अपील करता हूं.” गोवा में विधानसभा की सभी 40 सीटों पर मतदान 14 फरवरी को होना है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गोवा चुनाव: अरविंद केजरीवाल ने गिनाईं 13 गारंटी, कहा- 5 साल में हर परिवार को 10 लाख का फायदा