विज्ञापन
This Article is From Feb 25, 2015

दरभंगा में बेहोश मिली जींस पहनी युवती, पर्चा मिला

दरभंगा में बेहोश मिली जींस पहनी युवती, पर्चा मिला
दरंभगा:

बिहार के दरभंगा में जिलाधिकारी आवास के बाहर एक युवती संदिग्ध हालत में बेहोश मिली। बेहोश पड़ी युवती के हाथ में एक पर्चा मिला है, जिसमें पुलिस अधिकारियों के नाम संदेश लिखा है, 'जींस पहनने वाली लड़कियों का यही अंजाम होगा।' पर्चा लिखने वाले कथित शख्स राजकुमार ने अपना नाम लिखने के साथ ही खुद को 'भारतीय संस्कृति का रक्षक' बताया है।

पुलिस पता लगाने का प्रयास कर रही है कि राजकुमार कौन है और उसका संबंध कहीं बजरंग दल सरीखे संगठनों से तो नहीं है, क्योंकि भारतीय संस्कृति की रक्षा के नाम पर इस तरह की हरकतें ऐसे संगठन कई राज्यों में करते रहे हैं। दरभंगा महिला थाना प्रभारी सीमा कुमारी ने मंगलवार को बताया कि 22 वर्षीय एक युवती सोमवार शाम बेहोशी की हालत में जिलाधिकारी आवास के सामने मिली।

युवती को दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने चिकित्सकों के हवाले से बताया कि युवती को प्रताड़ित किया गया है। युवती के साथ अनहोनी की आशंका भी जताई जा रही है।

युवती के हाथ से एक पर्चा बरामद किया गया है, जिसमें लड़कियों को जींस-टॉप, शर्ट छोड़कर साड़ी और सलवार सूट पहनने की हिदायत दी गई है और ऐसा न करने पर अंजाम भुगतने की चेतावनी दी गई है।

दरभंगा के पुलिस अधीक्षक मनु महाराज ने बताया कि युवती की पहचान झारखंड के धनबाद के नवाडीह थाना की रहने वाली आरती कुमारी के रूप में हुई है।

उन्होंने बताया कि युवती दरभंगा में एक मार्केटिंग कंपनी में काम करती है और दरभंगा में एक किराये के मकान में रहती है। उन्होंने कहा कि युवती के होश में आने और बयान देने के बाद ही सही जानकारी मिल सकेगी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्मू कश्मीर चुनाव को लेकर महिलाओं में कैसा उत्‍साह... जानें किस पार्टी के उम्‍मीदवार सबसे ज्‍यादा अमीर?
दरभंगा में बेहोश मिली जींस पहनी युवती, पर्चा मिला
महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी की हड़ताल से यात्री परेशान, 96 बस डिपो पूरी तरह से बंद
Next Article
महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी की हड़ताल से यात्री परेशान, 96 बस डिपो पूरी तरह से बंद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com