नोएडा में 18वीं मंजिल से कूदकर युवती ने की आत्‍महत्‍या, पुलिस ने शुरू की जांच

युवती ने कथित तौर पर 18वीं मंजिल से कूदकर शनिवार सुबह आत्महत्या (Suicide) कर ली. युवती को अस्‍पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी.

नोएडा में 18वीं मंजिल से कूदकर युवती ने की आत्‍महत्‍या, पुलिस ने शुरू की जांच

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. (प्रतीकात्‍मक)

नोएडा:

नोएडा (Noida) के थाना बिसरख क्षेत्र की एक सोसाइटी में रहने वाली युवती ने कथित तौर पर 18वीं मंजिल से कूदकर शनिवार सुबह आत्महत्या (Suicide) कर ली. युवती को अस्‍पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी. पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है और वो कथित आत्‍महत्‍या के कारणों का पता लगाने में जुटी है. 

पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरीश चंदर ने बताया कि सुबह थाना बिसरख पुलिस को युवती के कूदने की जानकारी मिली थी. पुलिस को सूचना मिली थी कि एक सोसायटी में रहने वाली 22 वर्षीय युवती अपने फ्लैट से कूद गई है. युवती का फ्लैट सोयायटी की 18वीं मंजिल पर था.  

उन्होंने बताया कि 18वीं मंजिल से कूदने के कारण युवती गंभीर रूप से घायल हो गई थी, जिसके बाद युवती के परिजन उसे अस्‍पताल ले गए. हालांकि अस्‍पताल में चिकित्सकों ने युवती को मृत घोषित कर दिया.  उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

(अगर आपको सहायता की ज़रूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं, जिसे मदद की दरकार है, तो कृपया अपने नज़दीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं)


हेल्‍पलाइन : 1) वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ - 9999666555 अथवा help@vandrevalafoundation.com 2) TISS iCall - 022-25521111 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध - सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


- - ये भी पढ़ें - -
* तालिबान का नया गेम प्लान? अफगानिस्तान की सीमाओं पर तैनात करेगा आत्मघाती हमलावरों की फौज : रिपोर्ट
* "मुझे माफ कर दो": सुसाइड से पहले टीवी एक्ट्रेस सौजन्या का दिल को झकझोर देने वाला नोट
* महंत नरेंद्र गिरि की मौत की सीबीआई ने शुरू की जांच, ढूंढ़ने हैं इन बड़े सवालों के जवाब