हैदराबाद चुनाव में BJP ने उतारी नेताओं की फौज तो ओवैसी ने कसा तंज, बोले- बस ट्रंप का आना बाकी रह गया 

हैदराबाद निकाय चुनाव में बीजेपी ने चुनाव प्रचार के लिए पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा से लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चुनावी मैदान में उतार दिया है.

हैदराबाद चुनाव में BJP ने उतारी नेताओं की फौज तो ओवैसी ने कसा तंज, बोले- बस ट्रंप का आना बाकी रह गया 

हैदराबाद चुनाव : ओवैसी ने बीजेपी पर साधा निशाना

हैदराबाद:

हैदराबाद नगर निकाय चुनाव (Greater Hyderabad Municipal Corporation Election) को लेकर बीजेपी और AIMIM के सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है. बीजेपी ने निकाय चुनाव प्रचार में गृह मंत्री अमित शाह, पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जैसे दिग्गज नेताओं को मैदान में उतार रखा है. ओवैसी ने इस पर चुटकी लेते हुए कहा कि चुनाव में प्रचार करने के लिए अब सिर्फ अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) बच गए हैं.    

ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष ओवैसी ने हैदराबाद में एक रैली को संबोधित करते हुए शनिवार को कहा कि ऐसा नहीं लग रहा है कि ये हैदराबाद का चुनाव (GHMC Election). ऐसा लग रहा है कि हम प्रधानमंत्री चुन रहे हैं. 

ओवैसी ने कहा, "हैदराबाद का चुनाव इस तरह से लड़ा जा रहा है जैसे कि हैदराबाद के लोग नया वजीर-ए-आजम (प्रधानमंत्री) चुनने जा रहे हैं. किसी ने मुझे जिन्ना कहा... कुछ और लोग बकवास और झूठ कह रहे हैं." 


उन्होंने कहा कि बीजेपी ने अपने बड़े मंत्रियों और मुख्यमंत्रियों को बुलाया है. अब सिर्फ हैदराबाद निकाय चुनाव में प्रचार के लिए डोनाल्ड ट्रंप को बुलाना बचा है. आप उन्हें बुला सकते हैं, लेकिन कुछ फर्क नहीं पड़ेगा. इंशाअल्लाह, मजलिस (AIMIM) चुनाव में जीतेगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि बीजेपी ने चुनाव प्रचार के लिए पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा से लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चुनावी मैदान में उतार दिया है. गृह मंत्री अमित शाह भी आज हैदराबाद में रोड शो कर रहे हैं. हैदराबाद निकाय चुनाव में मतदान एक दिसंबर को होना है.