भगोड़े गैंगस्टर रवि पुजारी को किया गया प्रत्यर्पित, सेनेगल से लाया गया बेंगलुरु

हत्या और वसूली जैसे कई जघन्य अपराधों में वांछित भगोड़े गैंगस्टर रवि पुजारी को सोमवार तड़के फ्रांस के रास्ते सेनेगल से बेंगलुरु लाया गया.

भगोड़े गैंगस्टर रवि पुजारी को किया गया  प्रत्यर्पित, सेनेगल से लाया गया बेंगलुरु

रवि पुुजारी (फाइल फोटो)

बेंगलुरु:

हत्या और वसूली जैसे कई जघन्य अपराधों में वांछित भगोड़े गैंगस्टर रवि पुजारी को सोमवार तड़के फ्रांस के रास्ते सेनेगल से बेंगलुरु लाया गया. पुलिस के एक अधिकारी ने नाम उजागर ना करने की शर्त पर कहा, ‘‘ हां, हम उसे ले आए हैं.'' पुलिस सूत्रों ने बताया कि गैंगस्टर को दक्षिण अफ्रीका की पुलिस और सेनेगल सुरक्षा एजेंसियों ने एक संयुक्त अभियान में पकड़ा और बाद में उसे सेनेगल प्रत्यर्पित कर दिया गया. सेनेगल में पुजारी की गिरफ्तारी की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अधिकारियों का एक दल उसे लाने के लिए सेनेगल गया.इस दल में अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक अमर कुमार पांडे और बेंगलुरु के संयुक्त पुलिस आयुक्त संदीप पाटिल भी शामिल थे.

छात्र नेता शेहला रशीद का आरोप, हिन्दूवादी माफिया डॉन रवि पुजारी ने दी जान से मारने की धमकी

दल ने प्रत्यर्पण की कार्रवाई पूरी की और उसे ‘एयर फ्रांस' के विमान से बेंगलुरु लाए. पुजारी को सेनेगल अधिकारियों ने पिछले साल गिरफ्तार किया था लेकिन स्थानीय अदालत के उसे जमानत देने के कारण भारतीय पुलिस उसे वापस नहीं ला पाई थी.पुलिस सूत्रों ने बताया कि इसके बाद पुजारी जमानत का उल्लंघन करते हुए सेनेगल से भाग कर दक्षिण अफ्रीका चला गया था.गैंगस्टर कई जघन्य अपराधों में शामिल था और उसने कर्नाटक में अपना नेटवर्क फैला रखा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: सिटी सेंटर: अलवर में ताबड़तोड़ फायरिंग कर गैंगस्टर को भगा ले गए बदमाश



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)