विज्ञापन
This Article is From Feb 04, 2022

झारखंड में पत्रकार समेत चार की हादसे में मौत, विरोध में लोगों ने सड़क जाम की

झारखंड (Jharkhand) के चतरा जिले में गुरुवार देर रात एक सड़क हादसे में  वरिष्ठ पत्रकार (Journalist) शशिभूषण सिंह समेत चार लोगों की मौत हो गयी. मौत के बाद गुस्साए  लोगों ने शव के साथ सड़क पर जाम लगा दिया.

झारखंड में पत्रकार समेत चार की हादसे में मौत, विरोध में लोगों ने सड़क जाम की
पुलिस ने सभी शव पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल चतरा भेज दिए हैं. 
चतरा:

झारखंड (Jharkhand) के चतरा जिले में गुरुवार देर रात एक सड़क हादसे में  वरिष्ठ पत्रकार (Journalist) शशिभूषण सिंह समेत चार लोगों की मौत हो गयी. मौत के बाद गुस्साए  लोगों ने शव के साथ सड़क पर जाम लगा दिया. अधिकारियों के सरकारी प्रावधान के तहत पत्रकार के परिवार को एक लाख 25 हजार रुपये की सहायता दिए जाने के भरोसे के बाद ही लोगों ने सड़क से जाम और शशिभूषण सिंह का शव हटाया. इस घटना पर स्थानीय पत्रकार संगठनों ने भी प्रशासन को एक ज्ञापन सौंपा है जिसमें मुआवजा और मृतक पत्रकार के आश्रित को सरकारी नौकरी देने की मांग रखी गयी है.

झारखंड के गिरिडीह में नक्सलियों ने रेल ट्रैक पर किया ब्लास्ट, ट्रेनों का रूट डायवर्ट-चेक करें लिस्ट

पुलिस ने बताया कि ट्रक ने पहले पत्रकार शशिभूषण की बाइक को टक्कर मारी फिर उसने एक दूसरी बाइक को टक्कर मारी जिस पर तीन लोग सवार थे. चारों घायलों की मौके पर ही मौत हो गयी. पुलिस के मुताबिक शुक्रवार की सुबह अनुमंडल अधिकारी (एसडीओ) सुधीर दास और एसडीपीओ अशोक प्रियदर्शी ने सरकारी प्रावधान के तहत एक लाख 25 हजार रुपये की सहायता दिए जाने के भरोसे के बाद ही जाम और पत्रकार का शव हटाया.

धनबाद में अवैध खनन करते समय खान धसने से चार महिलाओं की मौत, दर्जन के दबे होने की आशंका

पत्रकार शशिभूषण के अलावा दुर्घटना में जान गंवाने वाले अन्य तीन लोगों की अब तक पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस ने सभी शव पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल चतरा भेज दिए हैं. दूसरी ओर सेंट्रल कोलफील्ड्स लिमिटेड (सीसीएल) प्रबंधन से मुआवजा के रूप में 25 लाख रूपये की मांग को लेकर अभी तक सड़क जाम है. राज्य के श्रम मंत्री सत्यानंद भोक्ता ने कहा कि उपायुक्त से बात कर पत्रकार के आश्रित को सरकारी नौकरी दिलाई जाएगी.

मध्यप्रदेश में एसडीएम से सवाल पूछने पर पत्रकार की पिटाई, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com