पांच बड़ी खबरें : PM मोदी का गांधी परिवार पर हमला, तमिलनाडु में तूफान 'गाजा' से 11 की मौत

मध्य प्रदेश के शहडोल में पीएम मोदी चुनावी रैली संबोधित करते हुए गांधी परिवार पर निशाना साधा है. उन्होंने अपने चिरपरिचित अंदाजा में पूछा, 'पाई-पाई का हिसाब देना चाहिए कि नहीं देना चाहिए?

पांच बड़ी खबरें : PM मोदी का गांधी परिवार पर हमला, तमिलनाडु में तूफान 'गाजा' से 11 की मौत

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के शहडोल में पीएम मोदी चुनावी रैली संबोधित करते हुए गांधी परिवार पर निशाना साधा है. उन्होंने अपने चिरपरिचित अंदाजा में पूछा, 'पाई-पाई का हिसाब देना चाहिए कि नहीं देना चाहिए? एक ही परिवार की चार पीढ़ियों ने देश को क्या दिया? वहीं, सीबीआई में रिश्वत के आरोपों के बाद छुट्टी पर भेजे गए सीबीआई चीफ आलोक वर्मा की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने सीवीसी की जांच रिपोर्ट को आलोक वर्मा को सौंपने का आदेश दिया है. इधर, पंजाब पुलिस को आतंकवादी गतिविधियों का अंदेशा लगते ही अमृतसर में आतंकी जाकिर मूसा का पोस्टर जारी कर दिया है. उधर, तूफान ‘गाजा'  शुक्रवार को सुबह तमिलनाडु तट से टकरा गया है. सूचना के मुताबिक, चक्रवाती तूफान 'गाजा' की वजह से अब तक 11 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, रणवीर सिंह के पापा जगजीत सिंह भवनानी अपने बेटे से कम फिल्मी नहीं हैं. दीपवीर की शादी के बाद जगजीत सिंह ने नई नवेली बहू को एक डायलॉग बोला.  ''मिस्टर भवनानी सीनियर के शब्दों में कहा जाए तो 'ये दीवानी तो भवनानी हो गई' पढ़ें दिनभर की 5 बड़ी खबरें...

एक ही परिवार की चार पीढ़ियों ने देश को क्या दिया? चायवाले ने 4 साल में क्या दिया, आओ हो जाए मुकाबला : PM मोदी
 

laeadv5o

मध्य प्रदेश के शहडोल में पीएम मोदी चुनावी रैली संबोधित करते हुए गांधी परिवार पर निशाना साधा है. उन्होंने अपने चिरपरिचित अंदाजा में पूछा, 'पाई-पाई का हिसाब देना चाहिए कि नहीं देना चाहिए? एक ही परिवार की चार पीढ़ियों ने देश को क्या दिया? एक चायवाले ने चार साल में क्या दिया..आओ हो जाए मुकाबला. इससे पहले छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा है कि बीजेपी किसी के साथ भेदभाव नहीं करती है. जो लोग छत्तीसगढ़ में धमकी देते हैं उनको जवाब मिला है. 

सीबीआई में रिश्वत : चीफ आलोक वर्मा को राहत नहीं, CVC की रिपोर्ट पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा- जांच की जरूरत
 
fjbh1o5

सीबीआई में रिश्वत के आरोपों के बाद छुट्टी पर भेजे गए सीबीआई चीफ आलोक वर्मा की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट  ने सीवीसी की जांच रिपोर्ट को आलोक वर्मा को सौंपने का आदेश दिया है. सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि जब आलोक वर्मा इस रिपोर्ट पर अपना जवाब देंगे तो इस पर फैसला सुनाया जाएगा. कोर्ट ने आलोक वर्मा को सोमवार तक के लिए समय दिया है. इसके साथ ही मंगलवार तक के लिए मामले की सुनवाई टाल दी है. 

अमृतसर के आसपास आतंकी जाकिर मूसा के होने की आशंका, पुलिस ने पोस्टर जारी कर किया चौकन्ना
 
7ungfadg

पंजाब पुलिस को आतंकवादी गतिविधियों का अंदेशा लगते ही अमृतसर में आतंकी जाकिर मूसा का पोस्टर जारी कर दिया है. यह पोस्टर शहर भर में कई जगहों पर लगाए गए हैं. पोस्टर में बड़े-बड़े अक्षरों में 'वांडेट जाकिर मूसा' लिखा हुआ है. पोस्टर में आतंकी मूसा की 4 अलग-अलग तस्वीरें हैं. पंजाब पुलिस ने जनता को आतंकी गतिविधियों की जानकारी देते हुए अलर्ट रहने को कहा है. पोस्टर में बताया गया है कि आतंकी मूसा, जम्मू कश्मीर के अंसार गजवत उल हिंद आतंकी संगठन का प्रमुख लीडर है.

तमिलनाडु तट से 120 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से टकराया 'गाजा' तूफान, 11 की मौत
 
rtft6sko

तूफान ‘गाजा' शुक्रवार (Gaja Cyclone) को सुबह तमिलनाडु तट से टकरा गया है. तूफान के आने के बाद से ही तमिलनाडु के तटवर्ती जिलों में तेज हवाएं और बारिश हो रही है. इस दौरान नागपट्टनम में करीब 120 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ़्तार से हवाएं चली, जिस वजह से कई जगहों पर पेड़ उखड़ने की भी ख़बर है. तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ई. पलानीस्वामी ने कहा है, "अभी-अभी मिली सूचना के मुताबिक चक्रवाती तूफान 'गाजा' की वजह से अब तक 11 लोगों की मौत हो चुकी है.

रणवीर सिंह ही नहीं, दीपिका पादुकोण के ससुर भी हुए फिल्मी, बोले- 'ये दीवानी तो भवनानी हो गई...'
 
htiim1u

बॉलीवुड के एनेर्जेटिक एक्टर कहलाने वाले रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के संग कोंकणी और सिंधी रीति रिवाज से शादी कर ली. दोनों इटली के लोम्बार्डी में लेक कोमो पर बने विला डेल बालबियानेलो में शादी की. लंबे समय के बाद गुरुवार की देर शाम में रणवीर-दीपिका ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की दो तस्वीरें शेयर की. यह तस्वीर मिनटों में ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. यह कहना होगा कि रणवीर सिंह के पापा जगजीत सिंह भवनानी अपने बेटे से कम फिल्मी नहीं हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com