यह ख़बर 14 जनवरी, 2012 को प्रकाशित हुई थी

पश्चिम बंगाल : ट्रेन में फायरिंग, कोच अटेंडेंट की मौत

खास बातें

  • पश्चिम बंगाल के बर्धवान जिले में शुक्रवार रात चलती ट्रेन में हुई गोलीबारी में एक कोच अटेंडेंट की मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया।
आसनसोल (पश्चिम बंगाल):

पश्चिम बंगाल के बर्धवान जिले में शुक्रवार रात चलती ट्रेन में हुई गोलीबारी में एक कोच अटेंडेंट की मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। आशंका है कि इन्हें उन दो यात्रियों ने गोली मारी, जिनके पास टिकट नहीं था।

आसनसोल के मंडल रेल प्रबंधक जगदानंद झा ने बताया कि हिमगिरि एक्सप्रेस के आसनसोल स्टेशन पहुंचने से कुछ मिनट पहले दोनों को रात करीब ढाई बजे वातानुकूलित डिब्बे के अंदर संभवत: दो बेटिकट यात्रियों ने गोली मार दी। ये यात्री हावड़ा से देर रात ट्रेन में सवार हुए थे। सागर ठाकुर नाम के कोच अटेंडेट के सीने में गोली लगी, जिसे आसनसोल उपमंडल अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया, जबकि गणेश शा की हालत गंभीर है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रेलवे अधिकारियों को यात्रियों द्वारा दिए गए बयानों के अनुसार, दो लोग ट्रेन में जबरन सवार हो गए और कुछ मिनट बाद ही वे कोच अटेंडेंटों से झगड़ने लगे। यात्रियों ने बताया कि ये लोग वातानुकूलित डिब्बे में बैठने में कामयाब हो गए और यहां तक कि शराब भी पीने लगे। कोच अटेंडेंटों ने इसका विरोध किया। रेलवे अधिकारियों ने बताया कि दोनों यात्री गोलीबारी के बाद आसनसोल स्टेशन पर उतर कर फरार हो गए।