एयरक्राफ्ट कैरियर INS विक्रमादित्य में लगी आग, जांच के आदेश : नौसेना 

नौसेना की विज्ञप्ति के मुताबिक, आठ मई को सुबह आईएनएस विक्रमादित्य पर आग लगने की घटना सामने आई. ड्यूटी पर तैनात स्टाफ ने नाविकों के लिए जहाज पर रहने वाली जगह से धुआं निकलते हुए देखा.

एयरक्राफ्ट कैरियर INS विक्रमादित्य में लगी आग, जांच के आदेश : नौसेना 

पोत में सवार सभी कर्मी सुरक्षित : नौसेना ने कहा (फाइल फोटो)

मुंबई:

नौसेना के विमानवाहक पोत आईएनएस विक्रमादित्य (INS Vikramaditya) में आग लगने की खबर सामने आ रही है. भारतीय नौसेना (Indian Navy) के मुताबिक, यह मामूली आग थी. आग पर काबू पा लिया गया है. आईएनएस विक्रमादित्य फिलहाल कारवार बंदरगाह पर है. नौसेना ने बताया कि जहाज पर सवार सभी कर्मी सुरक्षित है. इस मामले में जांच के आदेश दिए गए हैं.

नौसेना की विज्ञप्ति के मुताबिक, आठ मई को सुबह आईएनएस विक्रमादित्य पर आग लगने की घटना सामने आई. ड्यूटी पर तैनात स्टाफ ने नाविकों के लिए जहाज पर रहने वाली जगह से धुआं निकलते हुए देखा. आग पर काबू पाने के लिए जहाज पर तैनात कर्मियों ने तुरंत कदम उठाए.  नौसेना ने कहा कि आगे से किसी बड़े नुकसान की खबर नहीं है. इस हादसे की जांच के आदेश दिए गए हैं. 


समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक, नौसेना के एक प्रवक्ता ने बयान में बताया कि आग बुझा दी गई है और पोत में सवार सभी कर्मी सुरक्षित हैं. बयान में कहा गया है, ‘‘ड्यूटी पर तैनात कर्मियों ने नौसैनिकों के रहने वाले हिस्से से धुआं उठते देखा." पोत में सवार सभी कर्मियों की गिनती की गई और कोई बड़ा नुकसान नहीं पहुंचा है.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो: INS विक्रमादित्य में लगी आग, एक अधिकारी की मौत