VIDEO: उत्तरी दिल्ली स्थित रेलवे गोदाम में लगी भीषण आग

दिल्ली अग्नि सेवा के निदेशक ने बताया कि प्रताप नगर मेट्रो स्टेशन के नजदीक सब्जी मंडी स्थित रेलवे के गोदाम में आग लगने की सूचना अपराह्न चार बजकर 25 मिनट पर मिली थी. आग पर काबू पा लिया गया है.

VIDEO: उत्तरी दिल्ली स्थित रेलवे गोदाम में लगी भीषण आग

सूचना पर पहुंची दमकल की कुल 14 गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया

नई दिल्ली:

उत्तरी दिल्ली में प्रताप नगर मेट्रो स्टेशन के नजदीक सब्जी मंडी में रविवार को रेलवे के एक गोदाम में आग लग गई. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि आग से किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है. दिल्ली अग्नि सेवा के निदेशक अतुल गर्ग ने जानकारी देते हुए बताया, ‘‘प्रताप नगर मेट्रो स्टेशन के नजदीक सब्जी मंडी स्थित रेलवे के गोदाम में आग लगने की सूचना अपराह्न चार बजकर 25 मिनट पर मिली. दमकल की कुल 14 गाड़ियों को मौके पर भेजा गया. आग पर काबू पा लिया गया है और आग लगने की वजह का पता लगाया जा रहा है.

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से लगातार आग लगने के मामले सामने आ रहे हैं. शुक्रवार को ही दिल्ली के जीटी करनाल रोड के पास शक्ति नगर के ग्रीन लाउंज फैशन मैरिज हॉल में भीषण आग लग गई थी. जिसके चलते चार लोग लिफ्ट के अंदर ही फंस गए थे. जिसमें दो महिलाएं और दो पुरुष थे. जिन्हें दमकल विभाग की टीम ने सुरक्षित बाहर निकाला.

वहीं 17 अप्रैल को दिल्ली के चर्चित उपहार सिनेमा हॉल में भी एक बार फिर से आग लगने की घटना हुई. रविवार की सुबह फायर डिपार्टमेंट के पास ग्रीन पार्क मेट्रो स्टेशन के पास एक बिल्डिंग में आग लगने की सूचना मिली थी. टीम जब वहां पहुंची तो पता चला कि आग उपहार सिनेमा हॉल में लगी है. इस सिनेमा हॉल में 1997 में आग लगने से 59 लोग मारे गए थे और 100 से ज्यादा लोग घायल हो गए थे.

यह भी पढ़ें:
VIDEO: लिफ्ट तोड़कर बचाई गई 4 लोगों की जान, मैरिज हॉल में आग लगने के कारण गए थे फंस
हरियाणा : सोनीपत की केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग, मदद के लिए दिल्ली से भी बुलाई फायरब्रिगेड
दिल्ली के पंजाबी बाग में रेस्तरां में लगी आग, दमकल की गाड़ियां घटनास्थल पर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com