केरल के 15 वर्षीय लड़के ने महिला को घसीटा, फिर गला घोंटकर रेप की कोशिश की: पुलिस

पुलिस ने मंगलवार सुबह आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कल उसे जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया. पुलिस के मुताबिक, उसे आगे की चिकित्सीय प्रक्रिया के लिए बाल सुधार गृह भेज दिया गया है.

केरल के 15 वर्षीय लड़के ने महिला को घसीटा, फिर गला घोंटकर रेप की कोशिश की: पुलिस

फिलहाल मामले की जांच जारी है. इसमें अभी कुछ समय लगेगा.

मलप्पुरम :

केरल के मलप्पुरम जिले में एक 15 वर्षीय लड़के के खिलाफ 21 वर्षीय महिला से बलात्कार की कोशिश करने का मामला दर्ज किया गया है. जानकारी के मुताबिक घटना सोमवार दोपहर उस समय की है जब पीड़ित महिला कंप्यूटर क्लास अटेंड करने जा रही थी. आरोप है कि तभी से आरोपी उसका पीछा कर रहा था. पुलिस ने मंगलवार सुबह आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कल उसे जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया. पुलिस के मुताबिक, उसे आगे की चिकित्सीय प्रक्रिया के लिए बाल सुधार गृह भेज दिया गया है.

मलप्पुरम पुलिस अधिकारी सुजीत दास एस ने बताया कि आरोपी मार्शल आर्ट जूडो जानता है. वह महिला को घसीटकर सड़क किनारे झाड़ियों में ले गया. उसने पहले पीड़िता के सिर पर पत्थर से वार किया, फिर दुपट्टे से उसके हाथ बांधे और गला घोंटने का प्रयास किया. महिला ने इसका विरोध किया और किसी तरह भागकर पास के एक घर में छिप गई. यह बहुत कम आबादी वाला इलाका था, जिसके कारण घटना के समय आसपास कोई नहीं था. 

रेप के मामले में 6 महीने से फरार चल रहा कांग्रेस विधायक का बेटा अरेस्ट

पुलिस ने बताया कि मामले को लेकर पीड़िता का बयान दर्ज किया गया है और उसने आरोपी की पहचान कर ली है. पीड़िता पहले से आरोपी को नहीं जानती. फिलहाल मामले की जांच जारी है. इसमें अभी कुछ समय लगेगा. कारण, पीड़िता को घटना से उभरने के लिए कुछ समय दिया गया है, जिसके बाद उससे फिर से पूछताछ की जाएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

6 साल की बच्ची से रेप के आरोपी को पुलिस ने रोहतक से दबोचा